5 स्टार होटल में बुक किया आलीशान कमरा, बेड में छिपे कीड़ों ने कर दी ये हालत
Advertisement
trendingNow11021851

5 स्टार होटल में बुक किया आलीशान कमरा, बेड में छिपे कीड़ों ने कर दी ये हालत

साउथ वेल्स में रहने वाली महिला अपने बच्चों के साथ मैक्सिको घूमने गई. इस दौरान उन्होंने फाइव स्टार होटल में कमरा बुक किया. जहां बेड में छिपे कई खटमलों ने महिला और उसके बच्चों पर अटैक कर दिया. महिला ने होटल पर खराब व्यवस्था का आरोप लगाया है.

फोटो साभार। (डेली स्टार)

नई दिल्ली. कई लोग लोग फाइव स्टार होटल में ही ठहरना पसंद करते हैं. क्योंकि वहां बेहतरीन और आलीशान सुविधाएं मिलती हैं. इसलिए फाइव स्टार होटल की फीस भी काफी होती है. अगर इतनी महंगी फीस देने के बाद भी आपको असुविधा हो तो आप क्या करेंगे? कुछ ऐसा ही साउथ वेल्स (South Wales) में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ. महिला अपनी फैमिली के साथ मैक्सिको घूमने गई थी. इस दौरान उसने एक फाइव स्टार होटल बुक किया. लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

  1. मैक्सिको घूमने गया था परिवार
  2. फाइव स्टार होटल में बुक किया कमरा
  3. बेड पर रेंग रहे थे कई खटमल

महिला ने होटल पर लगाया खराब व्यवस्था का आरोप

दरअसल, महिला अपने दो बच्चों के साथ होटल में रुकने गई. उन्होंने जिस होटल में कमरा बुक किया, वहां कई खटमल थे. उन खटमलों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. महिला ने होटल पर गंदगी और खराव व्यवस्था का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें: सीरियल किलर ने की 100 से ज्यादा महिलाओं की हत्या, फिर शव से की ये घिनौनी हरकत

बेड पर रेंग रहे थे खटमल

जानकारी के अनुसार महिला का नाम साराह फिंच (Sarah Finch) है. साराह ने  वेल्सऑनलाइन से बात करते हुए बताया कि जब वो होटल के कमरे में गई तो वहां पूरे बेड पर खटमल रेंग रहे थे. होटल में ठहरे अन्य गेस्ट को भी यही प्रॉबलम थी. अंधेरे में महिला और उसके बच्चों को खटमलों ने काट लिया. जब साराह ने लाइट ऑन की तो उसने देखा की बेड पर कई खटमल रेंग रहे थे.

fallback

महिला के बच्चों के चेहरे पर पड़ गए निशान

साराह ने बताया कि उसकी एक साल की बच्ची को सबसे ज्यादा दर्द हो रहा था और उसके पूरे हाथ और चेहरे पर काटने के कई निशान थे, वह बेबी ग्रो में सोती है, इसलिए खटमल उसे केवल हाथ और चेहरे पर ही काट पाए. छोटी बच्ची को चेहरे पर जलन हो रही थी इसलिए उसे जलन कम करने वाली दवा दी गई.

ये भी पढ़ें: महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पर क्यों लगे रहते हैं मुड़े हुए रिबन?

सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव

साराह के मुताबिक, वो फाइव स्टार होटल में आराम के इरादे से रुकी थी. लेकिन उसे क्या पता था कि ये उसके लिए बुरा सपना साबित होगा. ना सिर्फ उनकी छुट्टियां खराब हो गई बल्कि उनकी तबियत भी खराब हो गई. साराह ने अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया. 10 दिन छुट्टियां बिताने के इरादे से मेक्सिको गए इस परिवार को अब 5 स्टार होटल के नाम से ही डर लगने लगा है. लोगों ने भी इस पोस्ट पर अपने अनुभव शेयर किये.

LIVE TV

Trending news