मौसम में खराबी के कारण न्यूयॉर्क में उतरा टर्किश विमान, 25 लोग घायल
Advertisement

मौसम में खराबी के कारण न्यूयॉर्क में उतरा टर्किश विमान, 25 लोग घायल

न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी के बंदरगाह प्राधिकरण के प्रवक्ता स्टीव कोलमैन ने बताया कि विमान शनिवार को स्थानीय समयानुसार शात पांच बजकर 35 मिनट पर यहां उतरा. 

फोटो साभार : Reuters

न्यूयॉर्क : टर्किश एयरलाइन्स का एक विमान मौसम संबंधी गंभीर समस्या उत्पन्न होने के बाद न्यूयॉर्क के कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुरक्षित उतारा गया. इस दौरान करीब 32 लोग घायल हो गए. न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी के बंदरगाह प्राधिकरण के प्रवक्ता स्टीव कोलमैन ने बताया कि विमान शनिवार को स्थानीय समयानुसार शात पांच बजकर 35 मिनट पर यहां उतरा, जिसके बाद 10 लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

इनमें से एक व्यक्ति का पैर टूट गया है और अन्य लोगों को खरोंच, जख्म आदि हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों की ओर से अभी तक किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है. 

हवाईअड्डे पर अन्य सेवाएं प्रभावित नहीं हुई
कोलमैन ने बताया कि अधिकतर यात्रियों का इलाज हवाईअड्डा टर्मिनल के अंदर ही किया जा रहा है. टर्किश एयरलाइन्स के विमान1 को कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने से करीब 45 मिनट पहले खराब मौसम का सामना करना पड़ा था. बंदरगाह प्राधिकरण के प्रवक्ता ने बताया कि इससे हवाईअड्डे पर अन्य सेवाएं प्रभावित नहीं हुई हैं.

Input: Bhasha

Trending news