America: मालिक को पसंद आया कर्मचारी का काम, केवल 75 रुपये में उसे बेच दिया पूरा Salon
Advertisement
trendingNow1940783

America: मालिक को पसंद आया कर्मचारी का काम, केवल 75 रुपये में उसे बेच दिया पूरा Salon

अमेरिका के एक सैलून मालिक ने अपने कर्मचारी को मात्र 1 डॉलर में बिजनेस बेच दिया है. उनका कहना है कि उसने बहुत अच्छा काम किया है. मैं कभी नहीं चाहूंगा कि उनकी मेरी दोस्ती किसी कारण से टूट जाए.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

वाशिंगटन: अमेरिका (America) में रहने वाले एक सैलून (Salon) के मालिक को अपने कर्मचारी का काम इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने प्रभावित होकर मात्र 1 डॉलर यानी 75 रुपये में उसे अपनी पूरी दुकान बेची दी. यह पूरी तरह सच है और ऐसा करके पूरी तरह खुश है.

  1. मात्र 1 डॉलर में मालिक ने कर्मचारी को बेच दी दुकान
  2. कहा- कर्मचारी के बहुत अच्छे काम से हुआ प्रभावित
  3. कर्मचारी ने कहा- हम एक परिवार की तरह रहे हैं

'वह एक अच्छी बार्बर हैं'

सैलून के मालिक का नाम पियो इम्पेरती (Pio Imperati) है. उन्होंने कहा कि, 'हेयर स्टाइलिस्ट कैथी मौरा (Kathy Moura) ने मेरी उम्मीद से ज्यादा अच्छा काम करके मुझे प्रभावित कर दिया है. वह एक अच्छी बार्बर हैं, वह बहुत अच्छी हैं. मैं कभी नहीं चाहूंगा कि उनकी मेरी दोस्ती किसी कारण से टूट जाए, इसलिए मैंने इटली स्थित अपने सैलून को मात्र 1 रुपये में उन्हें बेच दिया है.'

ये भी पढ़ें:- वकील साहब को काटने की सजा जान देकर चुकाएंगे 'पालतू कुत्ते', फैसले से हर कोई हैरान

'देना होगा दुकान का किराया'

हालांकि, इस दौरान मौरा पियो इम्पेरती को दुकान के किराए का भुगतान करेंगी. लेकिन फिर भी वे सिर्फ 1 डॉलर में दुकान मिलने की वजह से उपकरण, इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट और ग्राहकों के लिए सैलून खरीदने के हजारों डॉलर खर्च से बचकर मालकिन बन गईं. 79 वर्षीय इम्पेरती अब वहां एक स्वतंत्र ठेकेदार के रूप में काम कर रहे हैं. दिलचस्प है कि कैथी मौरा को हाई स्कूल से पास होने के बाद पहली बार इसी सैलून के मालिक ने काम दिया था.

ये भी पढ़ें:- जब प्रेमी ने ठुकराया प्यार तो गर्लफ्रेंड ने इस तरह लिया इंतकाम

'हम एक परिवार की तरह बढ़े हैं'

वहीं दुकान की मालकिन बनने के बाद कैथी मौरा ने कहा, 'मेरा सपना था कि एक दिन मैं अपना सैलून शुरू करने में सक्षम बनूं जो आज संभव हो गया.' यूएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि हम एक परिवार की तरह बढ़े. वो (इम्पेरती)  सैलून में आने वाले सभी लोगों के साथ समान व्यवहार करते हैं. मौरा ने इम्पेरती को लेकर कहा, 'वो चाहते हैं कोई भी व्यक्ति जो यहां काम करता है, फले-फूले और खुद कुछ बनें.'

LIVE TV

Trending news