Viral Video: बालकनी में बहस कर रहा था Russian Couple, छज्जा तोड़ते हुए फुटपाथ पर गिरे

हाथापाई करते हुए पति पत्नी 25 फीट की ऊंचाई से सड़क पर आकर गिरे. राहत की बात ये रही कि दोनों को ही गंभीर चोट नहीं लगी और उनकी जान बच गई. 

Viral Video: बालकनी में बहस कर रहा था Russian Couple, छज्जा तोड़ते हुए फुटपाथ पर गिरे
तस्वीर: ट्विटर

नई दिल्ली: आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. लेकिन रूस का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों की ही जान जाते-जाते बची. 

सेंट पीटर्सबर्ग का है मामला

रूस के शहर सेंट पीटर्सबर्ग शहर में ये कपल बालकनी से उस वक्त गिर गया, जब दोनों यहां खड़े होकर लड़ रहे थे. हाथापाई करते हुए पति पत्नी 25 फीट की ऊंचाई से सड़क पर आकर गिरे. राहत की बात ये रही कि दोनों को ही गंभीर चोट नहीं लगी और इनकी जान बच गई. हालांकि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. 

बालकनी से 25 फुट नीचे फुटपाथ पर गिरे 

सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाले ओल्गा वोल्को और उनकी पत्नी येवगेनी कार्लगी में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी. दोनों बहस करते हुए बालकनी पर आ गए कि तभी इनमें हाथापाई शुरू गई. हाथापाई करते हुए जैसे ही दोनों रेलिंग से टकराए, तो उसी समय रेलिंग टूट गई और दोनों करीब 25 फीट नीचे जमीन पर आकर गिरे.

देखें घटना का वीडियो

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.