Honeytrap: यह लड़की लड़कों को क्यों करती है 'हनी ट्रैप', वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

Honeytrap: यह लड़की लड़कों को क्यों करती है 'हनी ट्रैप', वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Honeytrap Cases: ब्रिटेन की रहने वाली यह लड़की पहले पुरुषों को एक मैसेज करती है और उनसे उनका स्नैपचैट या फोन नंबर मांगती है. 

Honeytrap: यह लड़की लड़कों को क्यों करती है 'हनी ट्रैप', वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

UK News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की खूब पापुलर हो रही है. हालांकि उसकी लोकप्रियता का कारण तस्वीरें या कोई पोस्ट नहीं है. बल्कि वह अपने काम को लेकर  मशहूर हो रही है जो कि दूसरों से बहुत अलग है. यह लड़की पुरुषों को हनी ट्रैप में फंसाती हैं. टिकटॉक पर #CheatersGetCaught को अब तक 210 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दरअसल इस लड़की से पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स अपने पार्टनर की लोयलिटी टेस्ट की रिक्वेस्ट लेकर कॉन्टैक्ट करती हैं. इसके बाद यह लड़की पुरुषों से संपर्क साधती है और उन्हें अपनी बातों में फंसाकर उनका भेद जानती है.

ऐसे मिला हनी ट्रैप करने का आइडिया
इस लड़की का नाम है लिव शेल्बी. 19वर्षीय शेल्बी ब्रिटेन की रहने वाली है. शेल्बी का कहना है कि उसके पास एक हफ्ते में महिलाओं की सैंकड़ों रिक्वेस्ट आ जाती हैं. शेल्बी ने बताया कि कि पुरुषों को हनी ट्रैप करने का आइडिया उन्हें एक वीडियो से मिला था. उन्होंने कहा, 'मैंने एक वीडियो देखा जिसमें एक लड़की हनी ट्रैप करती है', इसके बाद मजे के लिए मैंने भी ऐसा करना शुरू कर दिया.

शेल्बी के मुताबिक वह इस काम के लिए पैसा नहीं लेती, इसकी जगह वह महिलाओं के सामने यह शर्त रखती है कि वह उनके पार्टनर की चैट को नाम और फोटोज बदलकर पोस्ट करेगी.

ऐसे जानती है पुरुषों के राज
शेल्वी के मुताबिक वह सबसे पहले पुरुषों को एक मैसेज करती है और उनसे उनका स्नैपचैट या फोन नंबर मांगती है. शेल्वी का मानना है कि अगर ऑफलाइन सीधा पुरुषों से संपर्क साधा जाए तो वे मना कर देंगे लेकिन ऑनलाइन चैट में वह अक्सर हां कर देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि चैट डिलीट कर के बच सकते हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news