Viral: दिन में पति तो रात को अपनी ही पत्नी का पिता बन जाता है ये शख्स
X

Viral: दिन में पति तो रात को अपनी ही पत्नी का पिता बन जाता है ये शख्स

टिकटॉक पर वायरल हो रहे एक 10 सेकंड के वीडियो में महिला ने दावा किया है कि वो अपने पति की खुशी के लिए उसे अपनी मां के साथ बांटती है, और इससे उसे कोई दिक्कत नहीं है.

Viral: दिन में पति तो रात को अपनी ही पत्नी का पिता बन जाता है ये शख्स

नई दिल्ली: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता 7 जन्मों का होता है, लेकिन आज हम आपको रिश्तों की ऐसी अजीब हेराफेरी के बारे में बताएंगे जिसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे. यहां एक महिला ने अपने पति को अपनी ही मां के साथ बांट लिया है. जिस कारण एक शख्स दिन में पति तो रात में अपनी ही पत्नी का पिता बन जाता है.

'पति को बांटकर काफी खुश हूं'

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, स्विंगर मिली (Swinger Milli) नाम की महिला कहती है कि उसे इस बात में कोई आपत्ति नहीं है, और वह अपने पति को मां के साथ बांटकर काफी खुश है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है महिला का पति अपनी सांस को बाहों में लेकर खड़ा है, और इस बात से स्विंगर बिल्कुल भी परेशान नहीं है. स्विंगर कहती है कि जो चीज उसके पति को खुश रखती है उससे उसे कोई भी ऐतराज नहीं है.

ये भी पढ़ें:- तपती गर्मी से मिलेगी राहत, अगले 5 दिन उत्तर भारत में गरज के साथ बरसेंगे बादल

1 करोड़ से ज्यादा बाद देखा गया वीडियो

इस वायरल वीडियो को अब तक 1 करोड़ 16 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है, हालांकि अधिकतर लोगों को यह अब भी मजाक लग रहा है. पर वीडियो के कैप्शन में स्विंगर ने साफ लिखा है कि यह बिल्कुल सच है. कैमरे से बात करते हुए, स्विंगर कहती है: 'क्या आप जानना चाहते हैं कि मैं अपने आदमी को कैसे खुश रखती हूं?' मैंने उसे अपनी मां के साथ 'खेलने' दिया.' यही कारण है कि सोशल मीडिया पर कई लोग स्विंगर को काफी भला बुरा कह रहे हैं.

LIVE TV

Trending news