लड़कों ने कबाड़ी से खरीदी पुरानी ATM मशीन, हुआ ऐसा कमाल कि हो गए मालामाल
Advertisement

लड़कों ने कबाड़ी से खरीदी पुरानी ATM मशीन, हुआ ऐसा कमाल कि हो गए मालामाल

आपने भारत में चोर और लुटेरों द्वारा एटीएम (ATM) मशीन को गैस कटर से काटने, ट्रैक्टर की मदद से उखाड़ने की खबरें सुनी होंगी. लेकिन अब जो बताने जा रहे हैं वो शायद ही किसी ने सुना होगा.

फोटो क्रेडिट: (TikTok)

नई दिल्ली: आपने भारत में चोर और लुटेरों द्वारा एटीएम (ATM) मशीन को गैस कटर से काटने, ट्रैक्टर की मदद से उखाड़ने की खबरें सुनी होंगी. लेकिन अब जो बताने जा रहे हैं वो शायद ही किसी ने सुना होगा. एटीएम से जुड़ा ये दिलचस्प मामला विदेश में सामने आया. जहां कुछ लड़कों ने कबाड़ी से पुरानी एटीएम मशीन खरीदी तो मानो उनका जैकपॉट (Jackpot) लग गया. उन्हें उसी कबाड़ (Scrap) यानी एटीएम के अंदर से काफी बड़ी रकम मिल गई. 

  1. लड़कों की खुली किस्मत
  2. कबाड़ में मिला भारी कैश
  3. वायरल हो रही है स्टोरी

यूं खुली किस्मत

दरअसल इन लड़कों ने भी नहीं सोचा होगा कि ऐसा कुछ होगा कि उनका कई महीनों का खर्च निकल आएगा. अब इस घटनाक्रम का वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है. इस घटना को लड़कों ने सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक पर शेयर किया. न्यूज़ वेबसाइट ladbible.com की रिपोर्ट के मुताबिक, इन लड़कों ने एक पुरानी एटीएम मशीन खरीदी जिसके मैटल बॉक्स से उन्हें 2000 डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपये) मिल गए. 

ये भी पढ़ें- Italy में महिला के Bronze Statue पर विवाद, कहा गया इतिहास का अपमान, जानिए क्यों

कैश का चाभी कनेक्शन

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि यह मशीन लड़कों ने जिस शख्स से खरीदी उसके पास उसकी चाफी नहीं थी. हालांकि बेचने वाले को भी नहीं पता होगा कि मशीन में कैश है. चाभी नहीं मिली तो लड़कों ने फैसला किया कि मशीन को तोड़ा जाएगा. इसके बाद जो हुआ वो सबके सामने है. जानकारी के मुताबिक लड़कों ने हथौड़ी, ड्रिल और अन्य टूल्स की मदद से एटीएम को खोला था.

fallback

(सांकेतिक तस्वीर)

ये भी पढ़ें- कंपनी हर कार में छिपाकर लगा रही थी 'सीक्रेट' निशान? लोग खोज-खोज कर हुए परेशान

लोकेशन का खुलासा नहीं

दोस्तों की जिस जोड़ी को ये रकम मिली उनमें से एक ने बताया कि कबाड़ में पड़े इस एटीएम का पूर्व मालिक पुराने एटीएम खरीदता रहता है और उसने एक दिन ये हमें बेच दिया. उसने यह भी कहा कि अगर हम लोग इसे नहीं खरीदते तो यह शायद किसी दूसरे कबाड़ी को बेच दिया जाता. हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया कि यह मामला कहां का है.

 

Trending news