पहली बार Forbes इंडियन की टॉप-10 सूची में दो महिलाएं हुई शामिल

Forbes इंडियन टॉप 100 सेलिब्रिटी की टॉप-10 की लिस्ट में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका ने अपनी जगह बनाई है. यह पहली बार हुआ जब दो खूबसूरत अदाकाराओं ने टॉप-10 में शामिल हुई हैं.

पहली बार Forbes  इंडियन की टॉप-10 सूची में दो महिलाएं हुई शामिल

मुबंई: कुछ घंटो पहले Forbes इंडियन टॉप-100 सेलिब्रिटी लिस्ट जारी की गई जिसमें पहले पायदान पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली रहें तो वहीं दूसरे व तीसरे नंबर पर खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार व सलमान खान रहें. पर इस सूची में फर्स्ट टाइम टॉप-10 में दो अदाकाराओं ने अपनी जगह बनाई हैं.

मिस वर्ल्ड मानुषी बनीं भारत की हॉटेस्ट वेजिटेरियन, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

बता दें कि इस लिस्ट में महिलाओं में आलिया भट्ट सबसे आगे हैं, आलिया को इस सूची में 8वां रैंक मिला. पिछले वर्ष आलिया को इस लिस्ट में 12वां स्थान मिला था, इस साल आलिया ने 4 पायदान की बढ़ोतरी की है. साल 2019 में आलिया की दो फिल्में रिलीज हुई एक तो गली ब्वॉय और दूसरी कलंक. जहां गली ब्वॉय सुपरहिट रही वहीं बड़े स्टार की मौजूदगी के बाद भी कलंक फ्लॉप साबित हुई पर इसके बावजूद आलिया ने सभी महिला सेलिब्रिटियों में पहला स्थान पाया है. आलिया की नेट कमाई 59.21 करोड़ रही. 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रचा इतिहास, सलमान खान को पिछे कर पाया पहला स्थान लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

दीपिका को मिला 10वां स्थान


2019 में दीपिका की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई इसके बावजूद दीपिका ने 10वां पायदान प्राप्त किया जो खुद में ही एक बड़ी उपलब्धि है. Forbes  की जारी की गई लिस्ट के अनुसार इस साल दीपिका की नेट कमाई 48 करोड़ रही.
पहली बार ऐसा हुआ है जब फोर्ब्स की लिस्ट में टॉप-10 में दो अभिनेत्रियों ने जगह बनाई है.