4 अप्रैल 2023, आज का राशिफल: मकर को अचानक मिलेगा बहुत सारा धन, मीन को परेशान करेगी शारीरिक समस्या

Daily Horoscope 4 April: कुम्भ राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर कुछ समस्याएं होने वाली है. इसके साथ ही किसी दुर्घटना के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण आपकी राशि के जातकों का सुख प्रभावित हो सकता है. सुख मिलने के योग हैं परंतु असावधानी के कारण आज के दिन अपने दुख का निर्माण आपकी राशि के जातक स्वयं करने वाले हैं. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Apr 4, 2023, 07:07 AM IST
  • धनु: कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी.
  • कुंभ: आर्थिक तौर पर कुछ समस्याएं होंगी.
4 अप्रैल 2023, आज का राशिफल: मकर को अचानक मिलेगा बहुत सारा धन, मीन को परेशान करेगी शारीरिक समस्या

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 4 April कुम्भ राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर कुछ समस्याएं होने वाली है. इसके साथ ही किसी दुर्घटना के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण आपकी राशि के जातकों का सुख प्रभावित हो सकता है. सुख मिलने के योग हैं परंतु असावधानी के कारण आज के दिन अपने दुख का निर्माण आपकी राशि के जातक स्वयं करने वाले हैं. 

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातक शारीरिक तौर पर बहुत सारी समस्याओं का सामना करने वाले हैं. सारी समस्या आपके लिए आज के दिन कई गुना बढ़ सकती हैं. आपको अपने खान-पान और दैनिक दिनचर्या दोनों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. कार्य क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. पर्सनल लाइफ भी आज के दिन समस्या में रहने वाली है.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों को अकस्मात धन लाभ दे सकता है. धन लाभ के साथ ही आपकी राशि के जातकों का मन अति उत्साह से भी भर जाएगा. जिसके कारण आपके साथ कोई अनहोनी घटना घटने जैसी स्थिति बनती हुई दिखाई देती है. आपकी राशि के जातक थोड़ा सा परेशानी में फंस सकते हैं. शारीरिक स्थिति बिगड़ सकती है. व्यवसायिक तौर पर आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा बीतने वाला है.

कुम्भ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर कुछ समस्याएं होने वाली है. इसके साथ ही किसी दुर्घटना के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण आपकी राशि के जातकों का सुख प्रभावित हो सकता है. सुख मिलने के योग हैं परंतु असावधानी के कारण आज के दिन अपने दुख का निर्माण आपकी राशि के जातक स्वयं करने वाले हैं. आज का दिन आपको सावधानी से बताने का प्रयास करना चाहिए.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों को सुख देने वाला होगा. मन खुश रहेगा परिवार से अच्छे समाचार आएंगे. शारीरिक समस्या का भी समाधान आज के दिन होता हुआ दिखाई देता है. आज के दिन जो समस्या है वह यह रहने वाली है कि आपका क्रोध ही आपकी सभी समस्याओं का कारण होगा. किसी पर भी क्रोध करने से पहले आपकी राशि के जातकों को बहुत विचार करने की आवश्यकता है. आपका बना बनाया काम भी आपके क्रोध के कारण आज के दिन बिगड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Horoscope Today: सिंह और कन्या को आज रहना होगा सतर्क, जानें तुला व वृश्चिक का कैसा रहेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़