Daily Horoscope 1 january: साल के पहले दिन इन लोगों को रहना होगा सावधान, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Daily Horoscope 1 January: कुंभ राशि के जातक के परिवार के किसी सदस्य के बीमार पड़ने से आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि इस समय आपको पैसों से ज्यादा उनकी सेहत की चिंता करनी चाहिए. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है. आपको पहली नजर में प्यार हो सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 08:07 AM IST
  • धनु: आपका सबसे प्रिय सपना साकार होगा
  • मकर: स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है
Daily Horoscope 1 january: साल के पहले दिन इन लोगों को रहना होगा सावधान, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

नई दिल्लीः Daily Horoscope 1 January कुंभ राशि के लोगों के परिवार के किसी सदस्य के बीमार पड़ने से आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि इस समय आपको पैसों से ज्यादा उनकी सेहत की चिंता करनी चाहिए. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है. आपको पहली नजर में प्यार हो सकता है.  

धनु
आपका सबसे प्रिय सपना साकार होगा. ज़्यादा खुशी आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. कारोबार में मुनाफा आज कई व्यापारियों और कारोबारियों के चेहरे पर खुशी ला सकता है.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी
उपाय: किसी ऐसे व्यक्ति को कच्चा कोयला दान करें जो कपड़े इस्त्री करता हो. इससे आपके प्रेम जीवन में समृद्ध आएगी.

मकर
आज आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. कारोबार में मुनाफा आज कई व्यापारियों और कारोबारियों के चेहरे पर खुशी ला सकता है. दोस्त और परिवार के सदस्य आपको सहायता प्रदान करेंगे.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी
उपाय :- ॐ बुं बुधाय नमः का 11 बार दिन में दो बार पाठ करने से स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

कुंभ
परिवार के किसी सदस्य के बीमार पड़ने से आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि इस समय आपको पैसों से ज्यादा उनकी सेहत की चिंता करनी चाहिए. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है. आपको पहली नजर में प्यार हो सकता है.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
उपाय: सुगंधित वस्तुओं के प्रयोग से स्वास्थ्य लाभ होगा.

मीन
अपने लिए धन संचय करने का आपका विचार आज पूरा हो सकता है. आज आप बचत करने में सफल रहेंगे. किसी दूर के रिश्तेदार का अप्रत्याशित संदेश पूरे परिवार के लिए उत्साह लेकर आएगा. अपने कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करना चाहिए.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट
उपाय : हरे रंग की बोतल या गमले में मनी प्लांट लगाएं.

ये भी पढ़िए- आज का राशिफल 1 जनवरी 2023: कैसा रहेगा सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक के लिए पहला दिन

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़