Daily Horoscope: सिंह को रखनी होगी सावधानी, कन्या राशि को शत्रुओं पर मिलेगी विजय

Daily Horoscope 25 May 2023: तुला राशि के जातकों के संतान को कष्ट पहुंचाने वाला है. कुछ कामों के कारण आप अपनी संतान के स्वास्थ्य और समस्याओं के कारण परेशान रहेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में आज के दिन अधिक दबाव रहने वाला है. सफलता भी आपको मिलेगी पर परिवार और कार्य के बीच में आपके लिए चयन कर पाना थोड़ा सा कठिन होगा.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 25, 2023, 07:12 AM IST
  • सिंह: सभी कामों में सावधानी रखनी चाहिए.
  • कन्या: शत्रुओं पर आपको मिलेगी विजय.
Daily Horoscope: सिंह को रखनी होगी सावधानी, कन्या राशि को शत्रुओं पर मिलेगी विजय

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 25 May 2023 तुला राशि के जातकों के संतान को कष्ट पहुंचाने वाला है. कुछ कामों के कारण आप अपनी संतान के स्वास्थ्य और समस्याओं के कारण परेशान रहेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में आज के दिन अधिक दबाव रहने वाला है. सफलता भी आपको मिलेगी पर परिवार और कार्य के बीच में आपके लिए चयन कर पाना थोड़ा सा कठिन होगा.

सिंह
सिंह राशि के जातकों का दिन कुछ खास नहीं बीतेगा. आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने जीवन साथी के साथ कुछ विवादास्पद स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. इसके अतिरिक्त किसी यात्रा में आज के दिन आपकी राशि के जातक कुछ बुरे अनुभव पा सकते हैं. आर्थिक चुनौतियां भी इन सब के साथ आपको लगातार परेशान कर सकती हैं. आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने सभी कामों में सावधानी रखनी चाहिए.

कन्या
आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छे परिणाम लेकर आने वाला है. दिन आपके लिए कुछ सुखद बीतने वाला है. इसके साथ ही आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सफलता भी मिलने वाली है. यह सफलता आपको किसी भी तौर पर तभी प्राप्त होगी जब आप अतिरिक्त परिश्रम करेंगे. अपने शत्रुओं पर भी आज के दिन आपको विजय मिलेगी.

तुला
आज का दिन तुला राशि के जातकों के संतान को कष्ट पहुंचाने वाला है. कुछ कामों के कारण आप अपनी संतान के स्वास्थ्य और समस्याओं के कारण परेशान रहेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में आज के दिन अधिक दबाव रहने वाला है. सफलता भी आपको मिलेगी पर परिवार और कार्य के बीच में आपके लिए चयन कर पाना थोड़ा सा कठिन होगा.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज के दिन शारीरिक स्थितियां आपकी राशि के जातकों को लगातार परेशान करने वाली हैं. इसके अतिरिक्त आपके जीवनसाथी के साथ विवाद और आर्थिक समस्याएं उसके साथ आपके अन्य रिश्ते भी आज के दिन आप के विरोध में खड़े हुए दिखेंगे. दिन आपके लिए खराब बीतने वाला है.
 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 25 May: वृष को उठाना पड़ेगा बड़ा नुकसान, जानिए अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़