Daily Horoscope: मेष-वृष राशि वाले रहें सावधान, मिथुन व कर्क का दिन रहेगा अच्छा

Daily Horoscope: कर्क राशि के जातकों को आज अच्छे अनुभव होंगे. आमदनी में वृद्धि होने की संभावना बनेगी. कलात्मक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की संभावना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 07:33 AM IST
    मेषः परिवार में सुख शांति रहेगी
    वृषभः आज अच्छा समय बिताएंगे
Daily Horoscope: मेष-वृष राशि वाले रहें सावधान, मिथुन व कर्क का दिन रहेगा अच्छा
नई दिल्लीः Daily Horoscope: कर्क राशि के जातकों को आज अच्छे अनुभव होंगे. आमदनी में वृद्धि होने की संभावना बनेगी. कलात्मक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की संभावना है.
 
मेष (Aries Daily Horoscope)
परिवार में सुख शांति रहेगी. वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं. निजी प्रयासों से धन अर्जन में सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी. दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - फिरोजी
उपाय - पक्षियों को बाजरा खिलाएं.
 
वृषभ (Taurus Daily Horoscope)
किसी विशेष कार्यक्रम में जाने की संभावना है. धन प्राप्ति में सहायक होगा. अच्छा समय बिताएंगे. भाग्य आपका साथ देगा. हालांकि, विरोधी आप पर भारी पड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान दें. किसी विशेष मित्र से मुलाकात हो सकती है.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय – सफेद वस्त्र साथ रखना शुभ रहेगा.
 
मिथुन (Gemini Daily Horoscope)
कार्यक्षेत्र के लिए आज का दिन काफी बेहतर है. आपकी बातों को सुना जाएगा. पारिवारिक जीवन भी शांतिपूर्ण रहेगा. आप मानसिक रूप से प्रसन्न दिखेंगे और इसका प्रभाव आपके हर क्षेत्र में पड़ेगा. आप सफलता हासिल कर सकते हैं.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- भूरा
उपाय- सात मुट्ठी गेहूं दान करें.
 
कर्क (Cancer Daily Horoscope)
आज आपको अच्छे अनुभव होंगे. आमदनी में वृद्धि होने की संभावना बनेगी. कलात्मक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की संभावना है.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय – नया वस्त्र ना पहनें.
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़