स्वप्न विज्ञानः क्या सपने में अपने बाल सफेद होते हुए देखा? जानिए आपके साथ अच्छा होगा या बुरा

ज्योतिषशास्त्र में सपनों का अपना मतलब होता है. सपनों को भविष्य का संकेतक माना जाता है. क्या आपने सपने में देखा कि आपको पुलिस अरेस्ट करके ले जा रही है? तो जानिए इसके क्या संकेत हैं. आचार्य विक्रमादित्य बता रहे हैं आपने सपने में जो देखा उसका मतबल क्या है?  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 06:38 AM IST
  • सपने में अपने सफेद बाल होते हुए देखा है?
  • सपने में देखा पुलिस अरेस्ट करके ले जा रही?
स्वप्न विज्ञानः क्या सपने में अपने बाल सफेद होते हुए देखा? जानिए आपके साथ अच्छा होगा या बुरा

नई दिल्लीः ज्योतिषशास्त्र में सपनों का अपना मतलब होता है. सपनों को भविष्य का संकेतक माना जाता है. क्या आपने भी सपने में देखा कि आपको पुलिस अरेस्ट करके ले जा रही है, तो जानिए इसके क्या संकेत हैं. आचार्य विक्रमादित्य बता रहे हैं आपने सपने में जो देखा उसका मतबल क्या है?

क्या सपने में देखा आपको पुलिस अरेस्ट करके ले जा रही?

सासाराम से टुनटुन शर्मा लिखते हैं उन्होंने सपने में देखा है कि उन्हें पुलिस अरेस्ट करके ले जा रही है. इसके क्या संकेत हैं? इस पर आचार्य विक्रमादित्य कहते हैं कि सपने पुलिस द्वारा अरेस्ट करते हुए देखना शुभ संकेत नहीं है. आने वाले समय में आप किसी बड़ी परेशानी से घिर सकते है.

उन्होंने ये भी बताया कि इस सपने का मतलब है कि सामाजिक तौर पर आपकी छवि खराब हो सकती है. इसलिए आप ऐसी संगति और ऐसे कार्यों से बचने का प्रयास करें जिसके गलत परिणाम सामने आ सकते हैं.

क्या आपने सपने में अपने सफेद बाल होते हुए देखा है?

उज्जैन से चंद्रावती जी लिखती हैं कि उन्होंने सपने में अपने सफेद बाल होते हुए देखा है. इसके क्या संकेत है? इस पर आचार्य विक्रमादित्य कहते हैं कि सपने में ये देखना कि आपके बाल सफेद हो रहे हैं, शुभ संकेत नहीं है.

उन्होंने बताया कि यह शुभ संकेत नहीं है. जो महिला जातक सपने में अपने बाल को सफेद होते हुए देखती है उनका अपने पति से संबंध बिच्छेद हो जाता है. अथवा उनके पति की मृत्यु जल्द हो जाती है. ऐसे सपने अशुभ योग बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: Jyotish Upay: क्या है 'अंगारक योग' जो अच्छे संबंधों को भी करता है खराब, ये उपाय करेंगे बचाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़