Kanya Masik Rashifal: गुप्त शत्रु बुन रहे जाल! सितंबर में कन्या राशि वालों को रहना होगा सावधान

Kanya Masik Rashifal: कन्या राशि के जातकों के लिए सितंबर का महीना कैसा बीतेगा? शुरुआत में इस राशि वालों को भागदौड़ करनी पड़ सकती है जबकि महीने के बीच में किसी भी तरह के गलत काम से दूर रहें. वहीं महीने के अंत में अपने धन का उचित प्रबंधन करें.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 31, 2024, 06:06 AM IST
  • अपना बेस्ट देने में सफल रहेंगे
  • नियम-कायदे तोड़ने से बचें
Kanya Masik Rashifal: गुप्त शत्रु बुन रहे जाल! सितंबर में कन्या राशि वालों को रहना होगा सावधान

नई दिल्लीः Kanya Masik Rashifal: सितंबर के महीने में कन्या राशि के लोगों के लिए अपने कामकाज के सिलसिले में खूब भागदौड़ करनी पड़ सकती है. इस दौरान आप अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए कार्यस्थल पर कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. खास बात यह है कि आपकी तरफ से किया जाने वाला परिश्रम और भागदौड़ सुखद परिणाम देंगे. 

अपना बेस्ट देने में सफल रहेंगे

सितंबर में आप अपने कार्यक्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कामयाब होंगे. घर और बाहर आपकी छवि बेहतर बनेगी. लोग आपकी बातों पर न सिर्फ भरोसा करेंगे बल्कि उसका अनुसरण भी करेंगे. बिजनेस से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ होगा और बाजार में उनकी साख बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोगों को इनकम के नए स्रोत बनेंगे और संचित धन में बढ़ोतरी होगी. 

नियम-कायदे तोड़ने से बचें

सितंबर के दूसरे सप्ताह में आपको किसी भी तरह के नियम-कायदों को तोड़ने से बचना होगा. किसी के उकसावे में आकर कोई गलत कार्य या झूठी गवाही आदि देने से बचें. इस दौरान किसी भी कागज पर साइन करने से पहले उसे ठीक से पढ़ और समझ लें वरना आपको भविष्य में परेशानी झेलनी पड़ सकती है. यह समय सेहत की दृष्टि से भी थोड़ा कम अनुकूल रहने वाला है. 

बड़ी जिम्मेदारी आ सकती है

सितंबर महीने के बीच में आपके सिर पर कुछ बड़ी जिम्मेदारी और बड़े खर्च आ सकते हैं. इस दौरान घर के किसी वरिष्ठ की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा. इस दौरान आपको अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता रहेगी. माह के अंत में आपको पैसों की किल्लत से जूझना पड़ सकता है. इससे बचने के लिए आपको अपने धन का प्रबंधन करके चलना होगा. 

प्रेम संबंधों की दृष्टि से ये महीना अनुकूल है. कठिन समय में आपका लव पार्टनर या जीवनसाथी आपका साथ देगा. खट्टी-मीठी तकरार के साथ आपका वैवाहिक जीवन सुखी बना रहेगा. 

उपाय: दुर्गा चालीसा का पाठ करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Singh Monthly Horoscope: सितंबर में मिलेगा मनचाहा लाभ, पढ़ें सिंह का मासिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़