Rashifal Today: सिंह को रुका हुआ धन होगा प्राप्त, जानें कैसा रहेगा आज अन्य राशियों का दिन

Horoscope Today 18 May 2023: सिंह राशि के जातकों को आज के दिन शारीरिक और मानसिक समस्याएं लगातार परेशान करने वाली है. जबकि तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सुख देने वाला दिन होगा. आज आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आइए जानते हैं कि 18 मई के दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 18, 2023, 08:55 AM IST
  • सिंह: अधिकारियों से अच्छा व्यवहार करें.
  • तुला: दिन बहुत ही उत्तम रहने वाला है.
Rashifal Today: सिंह को रुका हुआ धन होगा प्राप्त, जानें कैसा रहेगा आज अन्य राशियों का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 18 May 2023 सिंह राशि के जातकों को आज के दिन शारीरिक और मानसिक समस्याएं लगातार परेशान करने वाली है. जबकि तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सुख देने वाला दिन होगा. आज आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आइए जानते हैं कि 18 मई के दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक समस्याएं लगातार परेशान करने वाली है. आपकी राशि के जातकों का मन थोड़ा सा उलझन में रहेगा. इसके अतिरिक्त आपका काम रोजगार आज बहुत अच्छा चलने वाला है. ऑफिस में भी दिन अच्छा जाएगा बस थकावट के कारण थोड़ी समस्याएं हो सकती है. आज अपने शीर्षस्थ अधिकारियों से अच्छा व्यवहार करने का प्रयास करें लाभ मिलेगा.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज के दिन आपके साथ कोई अनहोनी घटना घटित हो जाए ऐसे ग्रह योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही परिवार में भी कुछ अशांति और कलह का वातावरण आज के दिन बना रहने वाला है. दिन आपके लिए बहुत अच्छा नहीं घटेगा. व्यापार रोजगार में भी दिक्कतें बनी रहेंगी.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए सुख देने वाला दिन होगा. आज के दिन के ग्रह योग आपके सभी प्रयासों को सफल बनाने वाले हैं. आज आफको रुका हुआ धन प्राप्त होगा. जीवन में घर गाड़ी इत्यादि कुछ भी अगर आप को खरीदना है तो आज के दिन प्रयास करना आपके लिए लाभकारी होगा. अपने संबंधों को भी आज के दिन बेहतर बनाने का प्रयास आपकी राशि के जातकों को करना चाहिए. जीवन साथी के साथ हुए विवाद को सुलझाने के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम रहने वाला है.

वृश्चिक
आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत ही उत्तम रहने वाला है. अगर आप कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते थे और उसमें कोई समस्या आ रही थी तो आज के दिन वह समस्या दूर हो जाएगी और आपकी राशि के जातकों को उस प्रॉपर्टी की प्राप्ति होने के योग बनते हुए दिखाई देते हैं. संपत्ति को बढ़ाने के लिए आज का दिन बहुत बेहतर है. इसके अतिरिक्त अपने व्यापार रोजगार में आ रही समस्याओं को भी दूर करने का प्रयास करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 18 May 2023: मेष के धन और सम्मान में होगी वृद्धि, जानें वृष, मिथुन और कर्क का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़