कोरोना काल में उड़ा रहे थे नशे के छल्ले, गोवा रेव पार्टी में 23 गिरफ्तार

उत्तर गोवा जिले की अपराध शाखा ने शनिवार रात एक रेव पार्टी में छापा मारा, जहां मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था. अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में दो महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक गणराज्य की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2020, 05:33 PM IST
    • उत्तर गोवा जिले की अपराध शाखा ने शनिवार रात एक रेव पार्टी में छापा मारी की
    • विधायक विनोद पल्येकर ने दावा किया कि तटीय इलाके में रेव पार्टियां धड़ल्ले से चल रही है
कोरोना काल में उड़ा रहे थे नशे के छल्ले, गोवा रेव पार्टी में 23 गिरफ्तार

पणजीः कोरोना महामारी के दौरान भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं. गोवा में इस वक्त अभी टूर आदि के लिए गाइडलाइन बनाई गई हैं, इसके व बावजूद कुछ युवा एक कदम और आगे बढ़कर अपराध में लिप्त पाए गए. गोवा में पुलिस ने छापामारा, जहां रेव पार्टी पकड़ी गई. पुलिस ने इस मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 3 विदेशी भी शामिल हैं. 

तीनों विदेशी हैं महिलाएं
जानकारी के मुताबिक, उत्तर गोवा जिले की अपराध शाखा ने शनिवार रात एक रेव पार्टी में छापा मारा, जहां मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था.

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में दो महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक गणराज्य की है. 

भारतीय नागरिक ने आयोजित की थी रेव पार्टी
बताया गया कि इन लोगों को एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान 9 लाख रुपये कीमत के मादक पदार्थ मिले हैं. रेव पार्टी एक भारतीय नागरिक की ओर से आयोजित की गई थी, जिसे एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है. 

19 लोगों को कोरोना गाइडलाइन तोड़ने के लिए किया गिरफ्तार
इसके अलावा पार्टी में मौजूद 19 अन्य लोगों को सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. इनमें से ज्यादातर घरेलू पर्यटक थे जो छुट्टियां मनाने के लिए तटीय राज्य आए थे. 

विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाया
सिओलिम निर्वाचन क्षेत्र से गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाया है. विधायक विनोद पल्येकर ने दावा किया कि तटीय इलाके में रेव पार्टियां धड़ल्ले से चल रही है.

उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस स्टेशनों को रिश्वत दी जाती है. 

पुलिस महानिदेशक ने किया ट्वीट
गोवा के पुलिस महानिदेशक मुकेश कुमार मीणा ने एक ट्वीट में कहा, ‘जन सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मादक पदार्थ के प्रति कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति के तहत गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने अंजुना में देर रात पार्टी का भंडाफोड़ किया. तीन विदेशियों सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया और नौ लाख रुपये से अधिक का मादक पदार्थ जब्त किया गया.

यूपी: लखीमपुर में बच्ची के साथ भीषण बर्बरता, रेप के बाद फोड़ी आंखे और काटी जीभ

प. बंगालः झंडा फहराने को लेकर BJP-TMC में बवाल, भाजपा कार्यकर्ता की मौत

 

ट्रेंडिंग न्यूज़