Rohtak: दिन दहाड़े Honour Killing, लव मैरिज का मौत से लिया बदला

आपको बता दें कि लड़की के पिता ने अदालत में शादी करने जा रही बेटी व प्रेमी पर फायरिंग की जिसमे तीन लोग घायल हो गए. जिसमें लड़की और शादी करने जा रहे युवक के भाई की मौत हो गयी 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2020, 09:25 PM IST
  • लड़की के पिता ने मारी है गोली- पुलिस
  • शादी के सख्त खिलाफ था पिता
  • लड़की के पिता पर गोली मारने का आरोप
Rohtak: दिन दहाड़े Honour Killing, लव मैरिज का मौत से लिया बदला

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में दर्दनाक घटना हुई है. लव मैरिज का बदला लेने के लिए बेहद बर्बर तरीके से हत्यारों ने हत्या को अंजाम दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है और बड़ी बात ये है कि काफी देर तक सड़क पर हत्यारे तांडव मचाते रहे. 

लड़की के पिता पर गोली मारने का आरोप

आपको बता दें कि लड़की के पिता ने अदालत में शादी करने जा रही बेटी व प्रेमी पर फायरिंग की जिसमे तीन लोग घायल हो गए. प्राप्त समाचार के मुताबिक प्रेमी के भाई को भी गोली लगी थी जिसमें लड़की और शादी करने जा रहे युवक के भाई की मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि प्रेमी गोली लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल है और उसे पीजीआई में भर्ती कराया गया है. 

इस शादी के सख्त खिलाफ था पिता

उल्लेखनीय है कि लड़के की मां ने बताया कि लड़की के पिता ने शादी के खिलाफ आपत्ति जताई थी और वे इसके सख्त खिलाफ थे. लड़की की मां के मुताबिक आरोपी पिता ने धोखे से बुलाकर प्रेमी युगल को गोली मारी थी. घटना के बाद से आरोपी पिता फरार हैं. 

क्लिक करें- Income Tax Return: आयकर जमा करने की अवधि बढ़ी, जानिए कब है आखिरी तारीख

जानिए वारदात की पूरी कहानी

नई दुनिया बसाने का सपना लेकर लव मैरिज करने आए प्रेमी जोड़े को सरे आम मौत के घाट उतार दिया. लड़की के परिजन हत्यारे बन सड़क पर हाथ मे पिस्तौल ले मौत का तांडव मचाते रहे।सारी घटना की सीसीटीवी में कैद हो गई. पिता के आशीर्वाद की तमन्ना आंखों में संजोए कोर्ट में शादी के लिए जा रहे एक प्रेमी जोड़े को प्यार की भारी कीमत चुकानी पड़ी. 

लड़की के पिता ने शादी पर सहमति जताने के बहाने बुलाया फिर दोनों को गोली मार दी,जिसके बाद लड़की की मौके पर मौत हो गई जबकि लड़का गंभीर हालत में जिदंगी ओर मौत से जूझने के बाद लड़के की भी मौत हो गई. 

क्लिक करें-  Ex Cricketer: पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का भीषण एक्सीडेंट

लड़के की माँ का आरोप है साथ मे आए लड़की के पिता ने ही लड़की को गोली मारी है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुँची है ओर जांच कर रही है,आरोपी लड़की का पिता घटना को अंजाम देकर फरार है. 

लड़की के पिता ने मारी है गोली- पुलिस

गौरतलब है कि मौके पर पहुँचे DSP सज्जन सिंह का कहना है फिलहाल जांच में सामने आया है कि गोली लड़की के पिता ने मारी है जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि  पूजा और मोहित एक दूर से लव मैरिज करना चाहते थे जिसके बाद परिजन नाराज थे लेकिन बाद में मान भी गए. आज लड़की के पिता कुलदीप ने सहमति देने के बहाने परिवार को बुलाया और फायरिंग कर दी जिसके बाद पूजा और मोहित के भाई रोहित की मौत हो गई,जबकि रोहित गंभीर रूप से घायल है. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़