Hathras Case: गांव के 40 लोगों से पूछताछ करेगी SIT, हर एंगल से सघन जांच

हाथरस (Hathras) में युवती के साथ हुए वीभत्स रेप और हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Government) सघन जांच करवा रही है ताकि कोई भी गुनहगार कानून की सजा से बच न सके और जिन्होंने ये जघन्य अपराध किया है उन्हें कड़ी सजा दिलाई जा सके.  हाथरस कांड को लेकर लगातार जांच का दायरा बढ़ता जा

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2020, 02:17 PM IST
    • गांव के 40 लोगों से पूछताछ करेगी SIT
    • गांव में में बड़ी मात्रा में पुलिस बल तैनात
Hathras Case: गांव के 40 लोगों से पूछताछ करेगी SIT, हर एंगल से सघन जांच

लखनऊ: हाथरस (Hathras) में युवती के साथ हुए वीभत्स रेप और हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Government) सघन जांच करवा रही है ताकि कोई भी गुनहगार कानून की सजा से बच न सके और जिन्होंने ये जघन्य अपराध किया है उन्हें कड़ी सजा दिलाई जा सके.  हाथरस कांड को लेकर लगातार जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. SIT 40 लोगों से पूछताछ करने जा रही है.

40 गांव वालों से होगी पूछताछ

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली UP की राज्य सरकार के द्वारा जिस एसआईटी (SIT) का गठन किया गया था, उसने इस पूरे मामले में पूछताछ तेज कर दी है. एसआईटी की ओर से गुरुवार को ही गांव के करीब 40 लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस सौंपा गया था, अब शुक्रवार को पूछताछ हो रही है.

क्लिक करें- Earthquake: अरुणाचल प्रदेश में डोली धरती, हिमाचल प्रदेश-मणिपुर में भी भूकंप के झटके

गांव में में बड़ी मात्रा में पुलिस बल तैनात

उल्लेखनीय है कि किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है. पीड़िता के परिवार के घर के आसपास सीसीटीवी कैमरे से नज़र रखी जा रही है. एसआईटी की ओर से गांव वालों से घटना स्थल, घटना के बाद अंत्येष्टि स्थल के बारे में जानकारी ली जाएगी. पीड़िता के घर आने जाने वाले सभी लोगों पर नजर रखी जा रही है.

क्लिक करें- Jammu Kashmir: सरकार का फैसला, रोज 7 हजार श्रद्धालु कर सकते हैं मां वैष्णो के दर्शन

आरोपी ने लिखी थी चिट्ठी

हाथरस कांड के मुख्य आरोपी संदीप ने 7 अक्टूबर को जेल से हाथरस के एसपी को पत्र लिखा है. युवती के बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में संदीप ने खुद को और तीन अन्य आरोपियों को बेकसूर बताते हुए पीड़ित की मां और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोपी ने SP को लिखी चिट्ठी में पीड़िता को अपनी दोस्त बताया है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़