Gujarat Election: पीएम मोदी ने मां हीरा बेन से लिया आशीर्वाद, कल अहमदाबाद में करेंगे मतदान

Gujarat Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में पांच दिसंबर को होने वाले मतदान में भाग लेने के लिए रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचे. एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री सोमवार सुबह अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में एक विद्यालय में स्थापित मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 08:28 PM IST
  • अमित शाह भी रविवार को देंगे वोट
  • 'कमलम' में पीएम मोदी का स्वागत
Gujarat Election: पीएम मोदी ने मां हीरा बेन से लिया आशीर्वाद, कल अहमदाबाद में करेंगे मतदान

नई दिल्लीः Gujarat Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में पांच दिसंबर को होने वाले मतदान में भाग लेने के लिए रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचे. एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री सोमवार सुबह अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में एक विद्यालय में स्थापित मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. 

अमित शाह भी रविवार को देंगे वोट
केंद्रीय गृह मंत्री और गांधीनगर से भाजपा सांसद अमित शाह अहमदाबाद के नारणपुरा में नगर निगम के एक कार्यालय में स्थापित केंद्र में मतदान करेंगे. अहमदाबाद हवाईअड्डे पर आज शाम उतरने के बाद प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबा से मुलाकात के लिए गांधीनगर में उनके आवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. 

यह भी पढ़िएः इस तारीख से शुरू हो रही इलेक्टोरल बॉन्ड की बिक्री, खरीदने पर मिलेगा टैक्स में छूट का लाभ

'कमलम' में पीएम मोदी का स्वागत
नरेंद्र मोदी ने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताए और गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय ‘कमलम’ के लिए रवाना हो गये. वहां उनका स्वागत अमित शाह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं ने किया. 

हाई स्कूल में बने बूथ में वोट देंगे पीएम
जिलाधिकारी धवल पटेल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी सोमवार सुबह अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में स्थित निशान हाईस्कूल में बनाये गये मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे.’ 

मोदी रानिप क्षेत्र के पंजीकृत मतदाता हैं और उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव तथा पहले के अन्य चुनावों में भी यहां अपना वोट डाला था. यह मतदान केंद्र अहमदाबाद शहर की साबरमती विधानसभा के अंतर्गत आता है.

यह भी पढ़िएः मैनपुरी में डिंपल के प्रचार के लिए मैदान में उतरे मुलायम के राजनीतिक गुरुओं के परिवार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़