शशि थरूर vs राजीव चंद्रशेखर! डिबेट के लिए दोनों दिग्गजों ने भरी हामी, ये मुद्दे भी रख दिए सामने

Lok Sabha Chunav 2024: केरल की तिरुवनंतपुरम सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच दिलचस्प मुकाबला है. यहां बीजेपी उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर और कांग्रेस प्रत्याशी शशि थरूर आमने-सामने हैं. इस बीच राजीव चंद्रशेखर ने शशि थरूर को बहस करने की चुनौती दी है.  इसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2024, 12:45 PM IST
  • बहस के लिए तैयार हैं थरूर व चंद्रशेखर
  • तिरुवनंतपुरम में दिलचस्प हुआ मुकाबला
शशि थरूर vs राजीव चंद्रशेखर! डिबेट के लिए दोनों दिग्गजों ने भरी हामी, ये मुद्दे भी रख दिए सामने

नई दिल्लीः Lok Sabha Chunav 2024: केरल की तिरुवनंतपुरम सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच दिलचस्प मुकाबला है. यहां बीजेपी उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर और कांग्रेस प्रत्याशी शशि थरूर आमने-सामने हैं. इस बीच राजीव चंद्रशेखर ने शशि थरूर को बहस करने की चुनौती दी है.  इसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. 

बहस के लिए तैयार हैं दोनों नेता

राजीव चंद्रशेखर ने चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से कहा कि वह विचारों, विकास और ट्रैक रिकॉर्ड पर शशि थरूर से डिबेट करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि वह इसे लेकर शुरू से कहते आ रहे हैं. इस पर तिरुवनंतपुरम सीट से मौजूदा सांसद शशि थरूर ने कहा कि वह बहस के लिए तैयार हैं. इसका स्वागत करते हैं.

आइए राजनीति और विकास पर बहस करेंः थरूर

शशि थरूर ने एक्स पर राजीव चंद्रशेखर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हां मैं बहस का स्वागत करता हूं, लेकिन तिरुवनंतपुरम के लोग जानते हैं कि अब तक कौन बहस से बचता रहा है. आइये राजनीति और विकास पर बहस करें.  आइए हम महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता और भाजपा की 10 साल की नफरत की राजनीति के प्रचार पर बहस करें. आइए तिरुवनंतपुरम के विकास और पिछले 15 वर्षों में हमने जो प्रगति की है, उसके बारे में भी चर्चा करें.'

 

तिरुवनंतपुरम में दिलचस्प हुआ मुकाबला

तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट पर दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता मैदान में हैं. तिरुवनंतपुरम शशि थरूर का गढ़ माना जाता है लेकिन बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर को उतारकर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है. इस सीट पर अब पूरे देश की नजरें टिकी हुई हैं. वहीं सीपीआई ने पन्नियन रवींद्रन को वाम मोर्चे की ओर से प्रत्याशी बनाया है. तिरुवनंतपुरम समेत केरल की सभी 20 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Dr. Shashi Tharoor Social Media Score

Scores
Digital Listening Score 64
Facebook Score 64
Instagram Score 64
YouTube Score 64
Twitter Score 65
Over all Score 64

ट्रेंडिंग न्यूज़