साउथ सुपरस्टार विजय ने लोकसभा चुनाव से पहले खड़ी की पार्टी, जानिए- क्या रखा नाम?

Tamil actor Vijay Political Party: अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म उद्योग छोड़ देंगे और जल्द ही पूरी तरह से चुनावी राजनीति में उतर जाएंगे. उन्होंने पार्टी के काम में बाधा डाले बिना पहले से ही तय फिल्म को पूरा करने के बारे में बताया और लोगों की सेवा के लिए जल्द ही राजनीति में अपनी पूर्ण भागीदारी की पुष्टि की.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 2, 2024, 02:01 PM IST
  • पार्टी का नाम Tamilaga Vetri Kazham रखा
  • तमिल अभिनेता विजय बोले नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
साउथ सुपरस्टार विजय ने लोकसभा चुनाव से पहले खड़ी की पार्टी, जानिए- क्या रखा नाम?

Tamilaga Vettri Kazhagam: तमिल अभिनेता विजय ने 2 फरवरी को लोकसभा चुनाव 2024 से पहले राजनीति में प्रवेश की घोषणा की. अभिनेता ने अपनी पार्टी का नाम Tamilaga Vetri Kazham रखा. विजय ने आम और कार्यकारी परिषद की बैठक के दौरान लिए गए निर्णय का हवाला देते हुए कहा कि उनकी नई लॉन्च की गई पार्टी 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी और किसी अन्य पार्टी का समर्थन नहीं करेगी.

उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'हम 2024 का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं और हम किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करने जा रहे हैं. हमने यह निर्णय सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए किया है.' उन्होंने खुलासा किया कि पार्टी केवल तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2026 में चुनाव लड़ेगी, आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में नहीं.

क्या छोड़ देंगे फिल्में?
अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म उद्योग छोड़ देंगे और जल्द ही पूरी तरह से चुनावी राजनीति में उतर जाएंगे. उन्होंने पार्टी के काम में बाधा डाले बिना पहले से ही तय फिल्म को पूरा करने के बारे में बताया और लोगों की सेवा के लिए जल्द ही राजनीति में अपनी पूर्ण भागीदारी की पुष्टि की.

 

विज्ञप्ति में, विजय ने कहा, 'हमारा लक्ष्य आगामी 2026 विधानसभा चुनावों में भाग लेना और विजयी होना है, जिससे राजनीतिक परिवर्तन हो सके.' विजय ने आगे कहा, 'राजनीति सिर्फ एक करियर से कहीं अधिक है; यह मेरा जुनून है, न कि केवल शौक. मैं खुद को इसमें पूरी तरह से डुबोने के लिए प्रतिबद्ध हूं.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़