83 Movie: कबीर खान के लिए चुनौती था इतने सितारों को साथ लाना, जानिए ट्रॉफी जीतने का सफर

कबीर खान की फिल्म '83' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रणवीर सिंह के लीड रोल वाली इस फिल्म में कई सितारों को अहम किरदारों में देखा जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2021, 11:10 PM IST
  • '83' ने रिलीज से पहले धमाल मचा रखा है
  • फिल्म को लेकर कबीर ने खुलकर बात की
83 Movie: कबीर खान के लिए चुनौती था इतने सितारों को साथ लाना, जानिए ट्रॉफी जीतने का सफर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लीड रोल वाली फिल्म '83' शुक्रवार को आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. फिल्म को लेकर न सिर्फ दर्शक, बल्कि फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित है. कबीर खान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट द्वारा वर्ल्ड कप जीतने के सफर पर आधारित है. ऐसे में उस समय क्रिकेट टीम में रहे खिलाड़ी भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

कबीर खान के लिए आसान नहीं था फिल्म बनाना

फिल्म में रणवीर को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में कई मशहूर कलाकारों को लीड रोल में देखा जाने वाला है. इन सभी सितारों को एक साथ पर्दे पर साथ लाना मेकर्स के लिए भी आसान नहीं था. अब अपनी इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर कबीर खान ने अपना अनुभव शेयर किया है.

कबीर खान का कहना है कि उनके लिए इतने सारे कलाकारों को साथ लाना किसी चुनौती से कम नहीं था. दूसरी ओर, कपिल देव और टीम सुनील गावस्कर, रोजर बिन्नी, संदीप पाटिल, बलविंदर संधू, मदन लाल, कीर्ति आजाद, मोहिंदर अमरनाथ, सुनील वाल्सन, के. श्रीकांत और टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह वर्ल्ड कप जीतने के पूरे सफर पर बात की.

कपिल देव ने शेयर किया था वीडियो

कपिल देव ने हाल ही में 1983 में विश्व कप जीतने के अपने अनुभवों को याद किया था. उन्होंने कहा, "भारत के लिए खेलना एक सपना था और इससे भी बड़ा सपना राष्ट्रीय टीम का कप्तान बनना था. मैंने लॉर्डस की बालकनी में विश्व कप उठाने की कभी कल्पना नहीं की थी."

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि ये फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसे हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है. ये 3डी में आएगी. फिल्म में रणवीर के साथ ही दीपिका पादुकोण, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी, बोमन इरानी, साहिल खट्टर, हार्डी संधू और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- इस्लाम पर उर्फी जावेद के बेबाक बयान ने उड़ाए होश, इसलिए नहीं करना चाहतीं मुस्लिम लड़के से शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़