आमना शरीफ के बोल्ड लुक ने मचाई सनसनी, 39 की उम्र में चलाया हुस्न का जादू

आमना शरीफ (Aamna Sharif) इन दिनों अपने फोटोशू्ट्स और बोल्ड अवतार से लोगों के होश उड़ा रही हैं. कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं आमना अब कुछ वक्त से अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में रहने लगी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 05:48 PM IST
  • ब्लैक ड्रेस में फिर दिखा आमना शरीफ का सिजलिंग लुक
  • फोटोज से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है
आमना शरीफ के बोल्ड लुक ने मचाई सनसनी, 39 की उम्र में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में यह तो साबित कर ही दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. हालांकि आमना ने एक्टिंग के कारण तो खास लोकप्रियता हासिल नहीं हुई, लेकिन इसके बावजूद भी वह अक्सर चर्चा में जरूर बनी रहती हैं. 

बोल्ड फोटोशूट्स से लोगों के होश उड़ा रही हैं आमना 

इन दिनों वह अपने फोटोशू्ट्स और बोल्ड अवतार से लोगों के होश उड़ा रही हैं. कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं आमना अब कुछ वक्त से अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वहीं, दूसरी ओर आमना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक दिख जाता है.

Aamna Sharif ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें 

अब फिर से आमना के लेटेस्ट लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

इनमें उन्हें ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और हाई-थाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आमना ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. साथ ही उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स भी पहनी हुई हैं.

तस्वीरें देख एक्ट्रेस की उम्र पर नहीं हो रहा भरोसा

आमना इस अवतार में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. आमना की इन फोटोज में लोग उनकी फिटनेस को देखकर भी हैरान है. एक्ट्रेस ने 39 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

आमना को वेब सीरीज 'आधा इश्क' में देखा जा रहा है

आमना के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'आधा इश्क' रिलीज हुई है. इसके अलावा उन्हें टीवी शोज के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जाता है. वहीं, एक्ट्रेस कई वेब सीरीज का हिस्सा बन चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 2: जारी है 'जुग जुग जियो' की बढ़िया कमाई का सिलसिला, दूसरे दिन लगाई छलांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़