बॉलीवुड हस्तियों पर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का फूटा गुस्सा, बोले- 'यहां पैसे देकर देशभक्त...'

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य अपने शानदार गानों के साथ-साथ बेबाक बयानों की वजहों से भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच अब उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों पर अपनी भड़ास निकालते हुए फिर से विवादित बयान दे दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2024, 01:13 PM IST
    • सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कही बड़ी बात
    • बोले बॉलीवुड में होता है देशभक्ति का दिखावा
बॉलीवुड हस्तियों पर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का फूटा गुस्सा, बोले- 'यहां पैसे देकर देशभक्त...'

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने अपनी मखमली आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. उनके गाने आज भी अक्सर लोगों की जुबां पर रहते हैं. वहीं, विवादों से भी अभिजीत का गहरा नाता रहा है. वह अक्सर कोई न कोई ऐसा बयान दे देते हैं कि सुर्खियों में आ जाते हैं. अब एक बार फिर से अभिजीत भट्टाचार्य ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह खबरों में छा गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने कहा है कि बॉलीवुड में एक भी एक्टर सच्चा देशभक्त नहीं है.

राष्ट्रवादी होने का दिखावा करते हैं लोग

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अभिजीत ने कहा कि उन्हें सच्चा देशभक्त होने के कारण कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. सिंगर का कहना है कि आज लोग सच्चे राष्ट्रवादी होने का दिखावा करते हैं. अभिजीत ने यहां बिना किसी का नाम लिए एक मशहूर कपल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पति सोशल मीडिया पर कुछ और कहते हैं, वहीं राजनीति में सक्रिय उनकी पत्नी कुछ और कहती हैं.

देशभक्ति के लिए बहुत कुछ गंवाया

सिंगर ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'बॉलीवुड में कोई भी शख्स देशभक्त नहीं होता. यहां पति रामलला के दर्शन करने के लिए जाते हैं और पत्नी दूसरी पार्टी में रहकर अपशब्द कहती हैं. किसी को भी पैसे देकर देशभक्त मत बनाइए. मैंने देशभक्ति के लिए पैसे गंवाए और बहुत कुछ गंवा दिया है, लेकिन अब मैं सिर्फ गाने गाऊंगा और लोगों का मनोरंजन करूंगा.'

कई कलाकारों को दी अभिजीत ने आवाज

गौरतलब है कि अभिजीत भट्टाचार्य ने अपने लंबे करियर में कई बेहतरीन गाने गाए हैं. उन्होंने शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स के लिए कई आवाज दी है. वहीं, 90 के दशक में अभिजीत के म्यूजिक एलबम ने भी खूब धमाल मचाया था. एक वक्त था जब हर जगह अभिजीत के गाने ही सुनने को मिलते रहते थे. इसके अलावा वह कई रियलिटी शोज में जज के तौर पर भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर की फीलिंग्स जानती थीं पहली पत्नी मोना, निर्माता की मां ने एक्ट्रेस को थमाई थी राखी की थाली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़