'सनफ्लॉवर 2' सीरीज के किरदार में ढलने के लिए अदा शर्मा ने डांस बार में बिताई कई रातें

Adah Sharma: सुनील ग्रोवर स्टारर 'सनफ्लॉवर 2' में अदा शर्मा भी लीड रोल में दिखने वाली हैं. सीरीज में वह बार डांस के किरदार में नजर आएंगी. किरदार में ढलने के लिए एक्ट्रेस ने खूब मेहनत की है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 24, 2024, 03:38 PM IST
  • अदा शर्मा 'सनफ्लॉवर 2' में आएंगी नजर
  • बार डांसर का निभाएंगी किरदार
'सनफ्लॉवर 2' सीरीज के किरदार में ढलने के लिए अदा शर्मा ने डांस बार में बिताई कई रातें

नई दिल्ली:Adah Sharma: एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सनफ्लॉवर 2 में अपनी भूमिका को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने अपनी भूमिका के लिए एक डांस बार में रातें बिताईं. वह स्क्रीन पर प्रभावकारी दिखना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर कई राज खोले हैं.

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कहा कि मैं सीरीज और अपने किरदार में प्रभावकारी दिखना चाहती थी. यह सिर्फ इस बारे में नहीं है कि आप डांस कब कर रहे हैं. बल्कि यह इस बारे में है कि आप कैसे बैठते और खड़े होते हैं, और परफॉर्मेंस नहीं करने के दौरान आप अपने शरीर के साथ कितने सहज हैं.

एक्ट्रेस ने कहा कि वह कभी-कभी ध्यान देने के लिए डांस बार में सुबह 5 बजे तक रुकती थीं. एक्ट्रेस ने आगे कहा, वे इतने अच्छे थे कि उन्होंने मुझे बार में रुकने और चीजों को देखने की इजाजत दी. कस्टमर्स से बात करते समय उनके आत्मविश्वास को मैंने देखने की कोशिश की.

अदा ने बताया कि मैं रात को 9 बजे बार जाती थी. कभी-कभी सुबह 4 से 5 बजे तक रुकती थी. वेब सीरीज सनफ्लॉवर सीरीज एक हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के जीवन पर आधारित है.वे एक हत्या के रहस्य में उलझ जाते हैं. इसमें सुनील ग्रोवर और मुकुल चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़