Drishyam 2 BO Collection: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अपनी रिलीज के 13वें दिन भी इस फिल्म की कमाई में भारी इजाफा हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 05:38 PM IST
  • 200 करोड़ के पार गई 'दृश्यम 2' की कमाई
  • जानें कितना हुआ 'दृश्यम 2' का कलेक्शन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Drishyam 2 BO Collection: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: अजय देवगन और तब्बू की सस्पेंस-क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस बहुचर्चित फिल्म की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 'दृश्यम 2' ने अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए कदम बढ़ा दिए हैं. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'दृश्यम 2' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित होती नजर आ रही हैं.

'दृश्यम 2' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही जमकर कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 50 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. तब से अब तक कमाई के मामले में यह फिल्म 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. अपनी रिलीज के 13वें दिन भी इस फिल्म की कमाई में भारी इजाफा हुआ है.

फिल्म ने बुधवार को कमाए इतने करोड़ रुपये

रिलीज के दो सप्ताह बाद भी 'दृश्यम 2' सिनेमाघरों में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. बता दें कि फिल्म ने बुधवार को 4.68 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसके साथ 'दृश्यम 2' का टोटल कलेक्शन 159.17 करोड़ रुपये हो गया है.

ऐसे में अब ये अनुमान लगाया जा सकता है कि अगर इसी तरह से आने वाले वीकेंड तक अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का कारोबार चला तो यकीनन ये फिल्म 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा भी छू लेगी.

'दृश्यम 2' ने जीता दर्शकों का दिल

मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर बनकर छा गए हैं. फिल्म ने तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना ने भी दमदार एक्टिंग की है. हिंदी में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इसी नाम से बनी फिल्मों की रीमेक हैं. 'दृश्यम 2' की कहानी साल 2015 से शुरू होती है जहां पहले पार्ट की स्टोरी खत्म हुई थी.

ये भी पढे़ं- शाहिद कपूर की पत्नी ने दिखाया ब्रालेट लुक, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़