लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से डरे मेकर्स, अजय देवगन-रकुल की 'थैंक गॉड' में किए ये बदलाव

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. हाल में ही उन्होंने एक्ट्रेस तब्बू (tabu) के साथ 'भोला' (bhola) की शूटिंग पूरी की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 10:58 AM IST
  • 'थैंक गॉड' को लेकर परेशान मेकर्स
  • फिल्म हिट कराने के लिए कर रहे हर कोशिश
लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से डरे मेकर्स, अजय देवगन-रकुल की 'थैंक गॉड' में किए ये बदलाव

नई दिल्ली: फिल्म 'रनवे 34' के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत (Rakul Preet singh) की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस नई फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी दिखाई देंगे. अजय की ये फिल्म दिवाली पर धमाका करेगी. लेकिन रिलीज से पहले मेकर्स फिल्म में कई बदलाव कर रहे है. जी हां बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का हाल देखकर मेकर्स कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

क्या-क्या होंगे बदलाव 

फिल्म का नाम 'थैंक गॉड' है. इसे मशहूर निर्देशक इंद्र कुमार ने निर्देशित किया है. जानकारी के मुताबिक इस कॉमेडी फिल्म को दिवाली में रिलीज किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कि बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के प्रदर्शन को देखते हुए, टीम ने सिनेमाघरों में अधिक दर्शकों को आकर्षित करने के लिए स्क्रिप्ट में बदलाव करने का मन बना लिया है.

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म को और अधिक ह्यूमरस बनाने के लिए इसमें और कॉमेडी सीन जोड़ने पर विचार किया जा रहा है, ताकि यह लोगों को हंसा सके.

नई कहानी के साथ फिल्म मचाएगी धमाल

भूषण कुमार, इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया इसे साथ मिलकर बना रहे हैं. इस फिल्म की कहानी बिलकुल फ्रेश बताई जा रही है. निर्माताओं का दावा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट दिलचस्प और मनोरंजक है. 

फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें नोरा फतेही का 'माणिके मगे हिते' गाने के रीमेक में एक स्पेशल डांस नंबर भी फैंस को देखने को मिलेगा.

2022 बना ग्रहण

साल 2022 बॉलीवुड के लिए अब तक अच्छा नहीं रहा है. इस साल सभी बड़े कलाकारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकीं. वहीं 'लाइगर' फिल्म को भी दर्शकों का प्यार नसीब नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- ऑस्कर नॉमिनेशन में आलिया भट्ट की फिल्म कर सकती है एंटर, 'गंगूबाई' और 'आरआरआर' में लगी होड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़