कैमरे के सामने बेबाक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बाथटब में दिए ऐसे ऐसे पोज

वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को दर्शकों ने हर रूप में पसंद किया है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 02:10 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह
  • अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
कैमरे के सामने बेबाक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बाथटब में दिए ऐसे ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आजकल अक्षरा का रुझान अब बॉलीवुड की ओर काफी बढ़ता दिख रहा है. इन दिनों अक्षरा अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्षरा 

वहीं, दूसरी ओर अक्षरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब अक्षरा एक बार फिर से अपने फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि अक्षरा से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं एक्ट्रेस 

इन फोटोज में अक्षरा ब्लैक कलर की वन शोल्डर ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. यहां वह बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए बाथटब में लेटी हुई हैं और बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अक्षरा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां अक्षरा ने मैंचिंग बूट्स पहने हुए हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

अक्षरा सिंह की अदाएं देख दीवाने हुए लोग

अब अक्षरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, अक्षरा की फोटोज पर कमेंट का सिलसिला जारी है. लोग उन्हें 'ब्यूटीफुल' और 'गॉर्जियस' बोलते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मुमताज के 75वें जन्मदिन पर पति मयूर ने दिया ये बेशकीमती तोहफा, कुछ इस अंदाज में लुटाया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़