OMG 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म! शुरू करो स्वागत की तैयारी…आ गए हैं डमरूधारी

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम (Akshay Kumar, Pankaj Tripathi, Yami Gautam) स्टारर 'ओएमजी 2' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है. इसे 2 अगस्त को रिलीज किया जाना था, लेकिन आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन के चलते अक्षय कुमार ने इवेंट लॉन्च को टाल दिया था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 3, 2023, 12:51 PM IST
  • OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • शिव बन भक्त का कल्याण करते दिखे अक्षय कुमार
 OMG 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म! शुरू करो स्वागत की तैयारी…आ गए हैं डमरूधारी

नई दिल्ली:OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी (Akshay Kumar-Pankaj Tripathi) की आने वाली फिल्म 'ओएमजी 2' भगवान और भक्त के रिश्ते पर बेस्ड है. यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. 2012 में रिलीज हुई 'ओएमजी - ओह माय गॉड' यह सीक्वल है. अब  11 साल बाद फिल्म का सीक्वल नए कलाकारों के साथ वापसी कर रहा है. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है.

कैसा फिल्म का ट्रेलर

ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत शिव भगवान के डायलोग से होती है, जो नंदी से अपने भक्त की रक्षा करने के लिए एक दूत को भेजने को कहते हैं. जिसके बाद भक्त बने पंकज त्रिपाठी की एंट्री होती है, जो शिव जी के परम भक्त है. उनके परिवार पर आई विपदा को कैसे शिव भगवान दूर करने वाले फिल्म में यही देखने को मिलने वाला है. ट्रेलर बेहद शानदार है. ट्रेलर में यामी गौतम का वकील अंदाज भी देखने के मिला है, वहीं अरुण गोयल प्रिंसपल के रोल में दिख रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर को शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- शुरू करो स्वागत की तैयारी…११ अगस्त को आ रहे हैं डमरूधारी.

रिलीज से पहले ही फिल्म पर हुआ विवाद

बता दें कि फिल्म 'ओएमजी 2' के टीजर को देखने के बाद दर्शकों को दो गुटों में बंट गए थे. सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे थे, वहीं बहुत से दर्शकों ने टीजर के कुछ सीन का विरोध किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसके साथ ही फिल्म को सेंसर बोर्ड ने रिवाइजिंग कमेटी के हवाले भी किया था. अब जाकर 'ओएमजी 2' की रिलीज की सभी तरह की दिक्कतें दूर हो गईं हैं. 

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. वहीं अक्षय की इस फिल्म की भिड़त सनी देओल की गदर 2 से होती दिखेगी. सनी की फिल्म भी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

इसे भी पढ़ें: Maniesh Paul Birthday: होस्टिंग से लेकर कॉमेडी तक में माहिर हैं मनीष पॉल, करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़