अक्षय कुमार के बेटे के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल, जानिए कौन है ये खूबसूरत हसीना

Naomika Saran Post: हाल ही में आरव भाटिया को एक लड़की के साथ स्पॉट किया गया. ऐसे में आरव भाटिया के साथ इस लड़की का गहरा रिश्ता है. ये बेहद करीबी हैं इनके बारे में जान आप भीदंग रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 07:55 AM IST
  • आरव भाटिया को मिली दोस्त
  • रिश्ता जान हो जाएंगे हैरान
अक्षय कुमार के बेटे के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल, जानिए कौन है ये खूबसूरत हसीना

नई दिल्ली: साल में सबसे ज्यादा फिल्मों में दिखाई देने वाले अक्षय कुमार एक बार चर्चा में है. इस बार उनके बेटे ने उनका नाम रोशन की है. दरअसल उनके बेटे आरव भाटिया सारी लाइमलाइट से दूर रहते हैं. फिर भी अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उन्हें कहीं ना कहीं तो ढूंढ ही लेती है. फिलहाल आरव भाटिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आरव भाटिया का है गहरा रिश्ता

आरव भाटिया को तस्वीर में एक लड़की के साथ देखा गया है. ऐसे में इस प्यारी सी लड़की को देख हर किसी के मन में एक सवाल है कि ये लड़की कौन है? ऐसे में इससे पहले आप दिमाग में कोई खिचड़ी पकाएं आपको बता दें कि ये लड़की कोई और नहीं आरव भाटिया की कजिन है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

आरव की प्यारी कजिन

ये लड़की आरव भाटिया की मौसी यानि ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना की बेटी हैं. आरव भाटिया की इस प्यारी सी कजिन का नाम नाओमिका सरन है और वो 18 साल की हैं. शनिवार को नाओमिका और भाई आरव एक दूसरे से मिले. ऐसे में इस मोमेंट को नाओमिका ने इंस्टा पर शेयर कर दिया.

नाओमिका को दी सलाह

सोशल मीडिया पर नाओमिका की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. नााओमिका और आरव की इस प्यारी सी सेल्फी पर लोगों ने जमकर कमेंट किए. ऐसे में लोगों ने दोनों को जल्द से जल्द एक्टिंग के सफर की शुरुआत करने की सलाह दे डाली. बता दें कि नाओमिका की मां रिंकी सेन ने 1999 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं और लंदन में रह रही हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़