Berlin Film Festival: आलिया भट्ट ने बिखेरे जलवे, 'गंगूबाई काठियाड़ी' स्टाइल में चलाया जादू

इन दिनों आलिया भट्ट की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का जलवा चारों ओर देखने को मिल रहा है. अब बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इसकी धूम नजर आईं. आलिया ने रेड कार्पेट पर जलवे बिखेर दिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2022, 05:33 PM IST
  • आलिया भट्ट इन दिनों बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हैं
  • रेड कार्पेट पर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का जलवा दिखा
Berlin Film Festival: आलिया भट्ट ने बिखेरे जलवे, 'गंगूबाई काठियाड़ी' स्टाइल में चलाया जादू

नई दिल्ली: इन दिनों बर्लिन फिल्म फेस्टिवल की काफी धूम देखने को मिल रही है. 10 फरवरी से शुरू हुआ यह फेस्टिवल 20 फरवरी तक चलने वाला है. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का खूब जलवा देखने को मिला. हाल ही में बर्लिन फेल्म फेस्टिवल में आलिया की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है.

आलिया ने बिखेरे जलवे

फिल्म के प्रीमियर के दौरान जैसे ही आलिया ने रेड कार्पेट पर एंट्री की सभी की नजरें उन पर टिकीं रह गईं. आलिया ने अपनी फिल्म और किरदार को प्रमोट करते हुए फेस्टिवल में व्हाइट साड़ी में एंट्री की.

उन्होंने इस दौरान अपने बालों का बन बनाया हुआ था और इसे उन्होंने सफेद गुलाबों से सजाया था. आलिया इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. ऐसे में जिसकी भी नजर उन पर पड़ी वह आलिया को देखता ही रह गया.

आलिया ने दिए कई पोज

आलिया ने यहां रेड कार्पेट पर कई तस्वीरें क्लिक करवाईं, फैंस को ऑटोग्राफ दिए, साथ ही इतने प्यार और सम्मान के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया.

एक्ट्रेस ने इस दौरान 'गंगूबाई काठियाड़ी' का हुक स्टेप 'बैक साइड से हाथ जोड़ना' भी किया. यहां रेड कार्पेट पर आलिया के साथ फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे.

'गंगूबाई काठियाड़ी' के लिए आलिया ने की कड़ी मेहनत

आलिया यहां अपने किरदार को लेकर भी खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें गंगूबाई के किरदार में खुद को ठालने के लिए अपनी आवाज को भारी करना पड़ा है.

एक्ट्रेस ने बताया कि भंसाली चाहते थे कि वह अपनी आवाज में बेस लेकर आएं, क्योंकि आलिया की आवाज बच्चों जैसी लगती है. अब आवाज में बेस लाने के लिए उन्हें काफी प्रैक्टिस करनी पड़ी.

तीसरी बार आलिया ने किया रिप्रेजेंट

बता दें कि यह तीसरी बार था जब आलिया अपनी किसी फिल्म को रिप्रेजेंट करने के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं. इससे पहले वह अपनी फिल्म 'हाईवे' और 'गली बॉय' को भी बर्लिन में रिप्रेजेंट कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने कैमरे के सामने उतारा श्रग, बोल्डनेस ने किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़