आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Alia Bhatt Grandfather Passes Away: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है. वह पिछले कई दिनों से बीमार थे.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Jun 1, 2023, 01:51 PM IST
  • आलिया भट्ट के नाना का निधन
  • नरेंद्रनाथ राजदान 95 वर्ष के थे
आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली Alia Bhatt Grandfather Passes Away: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का निधन हो गया. 95वें साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली है. पिछले काफी समय से वह  गंभीर स्वास्थ्य समस्या से परेशान थे.1 जून 2023 को अभिनेत्री के नाना का निधन हो गया.  आलिया के नाना को कुछ समय पहले फेफड़े में संक्रमण के कारण ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चूंकि उनका संक्रमण बिगड़ गया था, जिसके बाद से वह ICU में थे. 

आलिया भट्ट ने दी जानकारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने अपने नाना के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने नाना का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुआ का वीडियो शेयर किया है. 

आलिया ने लिखा पोस्ट
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे नानाजी मेरे हीरो, 93 साल की उम्र तक गोल्फ खेले, 93 साल की उम्र तक काम किया. सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया. बेहतरीन कहानियां सुनाई. वॉयलिन बजाया. अपनी परपोती के साथ खेले, उन्हें क्रिकेट से प्यार था. स्केचिंग से प्यार था. परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया. मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है क्योंकि मेरे नाना जी ने हमें खुशी दी है. इसके लिए में धन्य और आभारी हूं कि उन्होंने हमें पाला है. 

सोनी राजदान ने शेयर किया पोस्ट 
एक्ट्रेस सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर पिता के मौत की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की और लिखा- डैडी साथ में एक तोड़ने वाले इमोटिकॉन भी लगाया.  

इसे भी पढ़ें:  सलमान संग सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस अब जी रही है गुमनामी की जिंदगी, जानें किस हाल में हैं साहिला 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़