Alia Bhatt ने दिखाए 2023 के ये खास पल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का क्यूट वीडियो

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2023 के यादगार पलों का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया. शेयर करने के बाद से ही एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2023, 10:34 AM IST
    • आलिया भट्ट ने दिखाई साल 2023 की झलक
    • इस साल आलिया को मिली ये उपलब्धियां
Alia Bhatt ने दिखाए 2023 के ये खास पल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का क्यूट वीडियो

नई दिल्ली: Alia Bhatt: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की बात की जाए उसमें आलिया भट्ट का नाम जरुर शामिल होगा. इस साल आलिया ने अपनी एक्टिंग एक दमपर कई अवार्ड्स और लोकप्रियता  हासिल की है. आज इस साल का आखरी दिन है और इसी को देखते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक 2023 का रिकैप वीडियो शेयर किया है जो काफी शेयर और वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट ने शेयर किया 2023 के स्पेशल मोमेंट्स 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने 2023 के अपने खास पलों की झलकियां और तस्वीरें दिखाई है. इंस्टाग्राम पर शेयर होने के तुरंत बाद यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो की शुरुआत आलिया के 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशनल इवेंट शूट के लुक से हुई. फिर इसमें उनके 2023 के कई यादगार पलों की कई तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलीं. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था, '2023'. इस वीडियो के कैप्शन में आलिया भट्ट ने हार्ट इमोजी के साथ 2023 लिखा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है, उनका ये वीडियो 2023 की यादों का एक खास पिटारा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट पर फैंस ने की प्यार की बौछार

वीडियो के पोस्ट होने के बाद से सोशल मीडिया ओर एक्ट्रेस के फैंस उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. नेटिजन्स ने वीडियो में कमेंट कर आलिया भट्ट की तारीफों की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, 'आलिया भट्ट क्वीन, सबसे सुंदर' जबकि दूसरे ने कमेंट की 'बहुत खूबसूरत.' वहीं एक ने लिखा. '2024 के लिए आपको और अधिक सफलता, प्यार और खुशी की शुभकामनाएं.' आलिया की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के को-एक्टर रणवीर सिंह ने भी कमेंट की है.

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं. करण जौहर की डायरेक्ट की इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे. इतना ही नहीं इसी साल आलिया को पहली बार फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला. आलिया भट्ट फिल्म 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं, जिसकी प्रोड्यूसर वो खुद हैं. ये फिल्म अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें- OTT पर धूम मचाने के लिए तैयार नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'हाय नन्ना', जानें कब होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़