जब अमिताभ बच्चन के घर रंगों से नहीं इस चीज से होता था होली का सेलिब्रेशन, जानें अचानक क्यों रंग में पड़ा भंग

Holi 2024: होली का त्योहार देशभर में 25 मार्च को धूमधाम से मनाया जाएगा. बी टाउन में होली जमकर सेलिब्रेट की जाती है. अमिताभ बच्चन हर साल अपने घर में होली पार्टी देते थे, लेकिन अचानक उन्होंने होली पार्टी करना बंद कर दिया, आइए जानते हैं इसके पीछे का क्या कारण था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 02:32 PM IST
  • अमिताभ बच्चन की होली पार्टी बंद होने का कारण
  • अमिताभ बच्चन ने इस वजह से बंद कर दी होली पार्टी
जब अमिताभ बच्चन के घर रंगों से नहीं इस चीज से होता था होली का सेलिब्रेशन, जानें अचानक क्यों रंग में पड़ा भंग

नई दिल्ली: 25 मार्च को देशभर में होली का त्योहार मनाया जाएगा. रंगों के इस त्योहार में आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी रंगों में सराबोर में दिखाई देते हैं. बी टाउन में अमिताभ बच्चन के घर की होली पार्टी काफी फेमस है. अमिताभ बच्चन के घर में होली पार्टी में गेस्ट का स्वागत रंग से नहीं होता था, हर साल शानदार होली पार्टी देने वाले अमिताभ बच्चन ने अचानक होली पार्टी करना बंद कर दिया. आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन होली पार्टी करना क्यों बंद कर दिया

हर साल होली पार्टी 
एक समय था जब अमिताभ बच्चन के बंगले पर हर साल होली पार्टी होती थी. इस पार्टी में होली के सॉन्ग और सभी स्टार जमकर होली खेलते थे. अमिताभ बच्चन होली के गानों में एन्जॉय कर पार्टी की शान बढ़ा देते हैं. होली पार्टी में  अमिताभ बच्चन खुद गेस्ट का स्वागत करते हैं. अमिताभ बच्चन की पार्टी में हर कोई शामिल होना पसंद करता है. 

टब में स्वागत 
अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में रंग और गुलाल से नहीं बल्कि एक टब होता है है जिसमें आने वाले मेहमानों का स्वागत होता है. दरअसल होली पार्टी में कलर वाले पानी का एक टब होता है. इस टब में सबकों पहले डुबकी लगाना होता है. अमिताभ बच्चन के घर में होने वाली रंगों की पार्टी कुछ समय बाद बंद हो गई. 

होली पार्टी हो गई बंद 
26 नवंबर 2008 में मुंबई ताज होटल पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. इस हमले में 166 लोगों की मौत हो गई थी. उस समय से ही अमिताभ बच्चन ने होली पार्टी बंद कर दी. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़