Fakt Purusho Maate Trailer: अमिताभ बच्चन का एक और धमाका, अब भगवान बन करने जा रहे हैं कारनामे

Fakt Purusho Maate Trailer: महानायक अमिताभ बच्चन अब गुजराती फिल्म के साथ दर्शकों के पेश होने जा रहे हैं. 'फक्त पुरुषो माते' का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 30, 2024, 07:39 PM IST
    • बिग बी का नया अंदाज आया सामने
    • रिलीज हुआ फिल्म का मजेदार ट्रेलर
Fakt Purusho Maate Trailer: अमिताभ बच्चन का एक और धमाका, अब भगवान बन करने जा रहे हैं कारनामे

Fakt Purusho Maate Trailer: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में आकर भी एक से एक शानदार किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार रहे हैं. ऐसे में लगातार बिग बी नए प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट किए जा रहे हैं. अब उनकी अगली फिल्म 'फक्त पुरुषो माते' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह एक गुजराती फिल्म है, जिसमें बिग बी फिर से अलग और दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले महानायक को 2022 में आई गुजराती फिल्म 'फक्त महिलाओं माते' में भी देखा गया था. अब 'फक्त पुरुषो माते' का ट्रेलर दिलचस्पी बढ़ा रहा है.

मजेदार है फिल्म का ट्रेलर

'फक्त पुरुषो माते' के ट्रेलर में अमिताभ को भगवान की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है, जिनका नाम कृष्णकांत महेशलाल ब्रह्मानंद विश्वस्वामी है. ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि एक मर कर भगवान के पास पहुंचता है और वह कहता है कि उसकी इच्छा है कि वो अपने परिवार का कुलदीपक बने.

वह कहते हैं कि ऐसा होना तो संभव नहीं है, लेकिन वह कहते हैं कि शिनाध के 16 दिन लोग पुर्वजों का खाना रखकर उन्हें याद करते हैं. ऐसे में पुरुषोत्तम को शिनाध के 16 दिनों के लिए धरती पर कुछ शक्तियां देकर भेज देते हैं.

23 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

इसके बाद आता है कहानी में ट्वीस्ट. ट्रेलर में मजेदार कॉमेडी का तड़का लगाया गया है. अब ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. फिल्म देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हो रहे हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन का भी नया अंदाज उनके चाहने वालों को बेताब कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 23 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि 'फक्त पुरुषो माते' को भी 'फक्त महिलाओं माते' के मेकर्स आनंद पंडित और वैशाल शाह ने मिलकर बनाया है. फिल्म निर्देशन और कहानी की जिम्मेदारी जय बोडास और पार्थ त्रिवेदी से संभाल रहे हैं. फिल्म में यश सोनी, मित्रा गढ़वी, ईशा कंसारा और दर्शन जरीवाला जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं, यहां अमिताभ बच्चन का किरदार कुछ-कुछ जगहों पर ही थोड़ी देर के लिए नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Dark Scroll Trailer: भूत-प्रेतों की जगहों पर होंगे ऐसे टास्क, इस दिन से रिलीज होने जा रहा है पैरानॉर्मल रियलिटी शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़