अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' के बार-बार टेलीकास्ट से तंग आया शख्स, चैनल को खत लिखकर पूछ ही ली ये बात

अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' इतनी बार टीवी टेलीकास्ट हो चुकी है कि अब तो फिल्म का हर सीन लोगों के जहन में बस गए हैं. अब इस फिल्म के टेलीकास्ट ने एक शख्स को इतना परेशान कर दिया है कि उन्होंने टीवी चैनल को चिट्ठी लिख डाली है  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 11:29 PM IST
  • अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशी' पर भड़का शख्स
  • फिल्म पर लिखा खत अब खूब वायरल हो रहा है
अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' के बार-बार टेलीकास्ट से तंग आया शख्स, चैनल को खत लिखकर पूछ ही ली ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आज तक कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिन्हें लेकर दुनियाभर में चर्चे हैं, लेकिन भारतीय उनकी एक फिल्म से काफी परेशान दिखाई देने लगे हैं. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) की, जो पिछले कई सालों से लगभग हर दिन टीवी चैनल पर टेलीकास्ट की जा रही है. हालांकि, अब इस फिल्म को बार-बार देखकर एक शख्स इतना तंग आ गया है कि उसने चैनल को एक लंबी-चौड़ी चिट्ठी लिख डाली है.

'सूर्यवंशम' ने किया शख्स को इतना परेशान

शख्स ने टीवी चैनल को चिट्ठी लिखते कहा, 'हम 'सूर्यवंशम' की पूरी कहानी जान चुके हैं. आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार (राधा, गौरी और अन्य) को अच्छे से जान चुके हैं, हम लोगों को 'सूर्यवंशम' नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग देख-देख कंठस्थ हो चुकी है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शख्स ने आगे लिखा, 'मैं आपके चैनल से यह जानना चाहता हूं कि आपका चैनल अब तक कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है?' 

शख्स ने पूछा और कितनी बार देखनी होगी फिल्म

उन्होंने लिखा, 'भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर (पागलपन) आता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें. भवदीय (सूर्यवंशम पीड़ित).' अब इस शख्स का ये खत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

1999 में रिलीज हुई थी 'सूर्यवंशम'

गौरतलब है कि ईवीवी सत्यनारायण के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन को डबल रोल में देखा गया था. उनके अलावा इसमें एक्ट्रेस सौंदर्या, रचना बनर्जी, मुकेश रिषी, अनुपम खेर और कादर खान जैसे सितारे भी अहम रोल्स में नजर आए थे. इस फिल्म के बार-बार टेलीकास्ट की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर इसके मीम्स भी बनाए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- जापानी हुए RRR के फैन, टिकटों के लिए छिड़ी लोगों में जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़