Liger Trailer: जबरदस्त एक्शन करते दिखे विजय देवरकोंडा, रिलीज होते ही ट्रेलर ने मचाई धूम

Liger Trailer: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्म का ट्रेलर हाल में ही रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 02:15 PM IST
  • 'लाइगर' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • धमाकेदार एक्शन करते दिखे विजय
Liger Trailer: जबरदस्त एक्शन करते दिखे विजय देवरकोंडा, रिलीज होते ही ट्रेलर ने मचाई धूम

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हिंदी फिल्मों में एंट्री करने के लिए अपनी कमर पूरी तरह से कस ली है. उनकी आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ है. अब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. कुछ दिन पहले ही फिल्म के एक गाने को भी रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म में फैंस को एक बॉक्सिंग चैम्पियन भी नजर आने वाला है.  

दमदार ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड फिल्म से धमाल मचाने जा रहे विजय देवरकोंड़ा की फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. ट्रेलर की शुरुवात विजय के बॉक्सिंग मैच जीतने से होती है. जहां वह इंडिया का नेशनल फ्लैग लहराते नजर आ रहे है. फिल्म में एक्टर का आम इंसान से लेकर बॉक्सिंग चैम्पियन बनने तक का सफर दिखाया गया.

वहीं राम्या कृष्णनन जो उनकी मां के रोल में हैं, उनके साथ भी एक जबरदस्त बॉन्ड दिखाया गया है. ट्रेलर में अनन्या पांडे का ग्लैमर अवतार भी काफी अटरेक्टिव है. वहीं विजय के एक्शन सीन ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

एक्शन सीन के दीवाने हुए फैंस

ट्रेलर में विजय देवरकोंडा जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी यूनिक बॉक्सिंग अंदाज से सभी को दीवाना बना लिया है. विजय ट्रेलर में हकलाते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म के लिए लोगों का एक्साइटमेंट दो गुना बढ़ गया है. बता दें यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

अनन्या पांडे का साउथ डेब्यू

लाइगर से जहां विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, तो वहीं अनन्या पांडे का इस फिल्म से साउथ डेब्यू होने वाला है. इस फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन भी नजर आने वाले हैं. लाइगर को साउथ के जाने माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की हर अपडेट लगातार मेकर्स से लेकर स्टार तक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर ने किया करोड़ों का घोटाला, ईडी ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़