कहां है भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड, कभी बोल्डनेस की वजह से थीं मशहूर

Bigg Boss: अनूप जलोटा जवानी के दिनों में भगवान की पूजा में मग्न थे लेकिन बुढ़ापे में जसलीन मथारू को दिल दे बैठे. जसलीन जिसे वो दुनिया के सामने शिष्या बोलते रहे, उनके साथ रिलेशनशिप की वजह से पॉपुलर हो गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 02:56 PM IST
  • अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हो गई हैं अलग
  • अब करती हैं दुनिया के सामने ये काम
कहां है भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड, कभी बोल्डनेस की वजह से थीं मशहूर

Anup Jalota And Jasleen Matharu: 'मैया मोरी मैं नहीं माखन खायो' जैसे मशहूर भजनों को अपनी सुरीली आवाज देने वाले अनूप जलोटा अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से दोबारा सुर्खियों में हैं. 'बिग बॉस' में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आए और अचानक से अब लाइमलाइट से दूर हो गए हैं. जसलीन और अनूप जलोटा की अतरंगी जोड़ी का जब सबको पता लगा था तो हर कोई दंग रह गया था.

कभी मुकम्मल होगा प्यार

कुछ लोगों ने जसलीन की मोहब्बत को सच माना तो कुछ लोगों को ये सब झूठ लगा. दोनों का प्यार मुकम्मल ना हो सका. इस रिश्ते को किसी की नजर लग गई. दोनों ने शादी भले ही ना की हो लेकिन साथ में एक फिल्म में काम जरूर किया. शायद यही वजह रही कि लोगों ने हमेशा से दोनों के रिश्ते को फेक ही समझा. इसे पब्लिसिटी स्टंट मानते हुए सिरे से खारिज कर दिया.

कैसा ये रिश्ता है

2021 में भजन गायक और जसलीन मथारू वो मेरी स्टूडेंड में एक साथ नजर आए थे. बिग बॉस 12 में भले ही उनकी जोड़ी की चर्चा जोरो शोरों से थी लेकिन वो उतना कमाल नहीं दिखा पाए. जसलीन सारी लाइमलाइट से दूर अब म्यूजिक वीडियो और लाइव कॉन्सर्ट करती रहती हैं. अनूप जलोटा को अपना गुरू मानने वालीं जसलीन का ये अनोखा रिश्ता हमेशा लोगों को हैरत में डालता रहा है.

अनूप जलोटा ने की शादी

भले ही अनूप जसलीन को अपनी शिष्या बताते थे लेकिन साथ में दोनों की तस्वीरें हमेशा से ही लोगों का ध्यान खींचती थी. हाल ही में दोनों की फोटोज शादी के जोड़े में भी वायरल हुई थीं हालांकि अनूप जलोटा ने शादी से साफ इनकार कर दिया और इन खबरों को बेबुनियाद बताया. इसके साथ ही अनूप जलोटा संग वो बिकनी में मस्ती करते हुए भी दिखाई दी थीं.

इसे भी पढ़ें- Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़