Anupama Spoiler: अनुपमा को मिलेगा काम, आशा भवन की परेशानियां होंगी दूर

Anupama Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को आशा भवन के लिए   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2024, 04:38 PM IST
  • अनुपमा को मिलेगा काम
  • अनुज फिर से होगा गायब
Anupama Spoiler: अनुपमा को मिलेगा काम, आशा भवन की परेशानियां होंगी दूर

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनो फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं शो की कहानी भी बहुत उलझी हुई है. शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा मेडिकल कॉलेज में अनुज और अनुपमा के बीच इमोशनल सीन होगा. अनुज अनुपमा को थैंक्यू बोलेगा. इस मुश्किल समय में वह उसका सहारा बनीं. 

अनुपमा को मिलेगा कॉन्ट्रैक्ट 
अनुज अभी अपने पुराने पास्ट से उबर नहीं पा रहा है. लेकिन अनुज की हालत में सुधार आया है. कॉलेज में डीन से मिलने से पहले अनुपमा खुद को हिम्मत देगी. कॉलेज का डीन अनुपमा से बहुत ही उत्साह के साथ मिलेगा और बोलेगा कि वह अमेरिका से वापस कब आ गई है. उसे पता होगा कि अनुपमा पर लगे आरोप गलत साबित कर दिए. अनुपमा बताएगी कि उसके वापस आने की वजह से पर्सनल है. 

आशा भवन के लिए अच्छी खबर 
अनुपमा और डीन की बातचीत कैंटीन के कॉन्ट्रैक्ट पर जाएगी. हेल्दी खाना और अच्छा खाना बनाने का उसका पैशन डीन को इंप्रेस कर देगा. ऐसे में अनुपमा को कॉन्ट्रैक्ट मिल जाएगा. इसके अलावा कॉलेज डीन अनुपमा को एक पार्टी का भी खाना तैयार करने के लिए बोलेगा. अनुपमा इस मौके को खोना नहीं चाहती हैं ऐसे में वह इस ऑफर को हां कर देगी. अनुपमा और आशा भवन को पैसों की जरूरत है. 

गायब होगा अनुज 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि जब अनुपमा डीन के ऑफिस से बाहर आती है तो अनुज कहीं गायब हो गया है. अनुपमा समझती है कि अभी अनुज की मानसिक हालत ठीक नहीं है. इसलिए वह बिना किसी देरी किए अनुज को ढूंढने लग जाएगी. वह हर किसी को पूछेगी कि अनुज को देखा है. अनुपमा चिल्ला-चिल्लाकर अनुज का नाम लेगी, ताकि उसे कहीं नजर आ जाए. 

इसे भी पढ़ें: Sridevi Birth Anniversary: 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बच्चों को रिश्वत देती थीं श्रीदेवी, कराती थीं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़