Anupama Upcoming Twist: अनुपमा ने छोड़ा काव्या का साथ, अनिरुद्ध ने बच्चे को अपनाने से किया इनकार

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुपमा काव्या का साथ देने के लिए मना कर देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2023, 01:34 PM IST
  • अनिरुद्ध ने बच्चे को अपनाने से किया मना
  • काव्या का साथ देने से अनुपमा ने किया मना
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा ने छोड़ा काव्या का साथ, अनिरुद्ध ने बच्चे को अपनाने से किया इनकार

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. काव्या अनुपमा के सामने अपने कई खुलासे करती है. अनुपमा भड़क जाएगी और वह काव्या को खरीखोटी सुनाएगी. वह साफ-साफ बोल देगी वह किसी भी कीमत पर उसका साथ नहीं देगी. वह काव्या को आईना दिखाएगी और बताएगी कि उसने सबके साथ क्या-क्या किया है. वनराज दरवाजे के बाहर ये सारी बातें सुन लेगा. 

भड़केगी अनुपमा 
एपिसोड की शुरुआत में दिखाए जाएगा कि अनुपमा काव्या पर भड़क जाएगी. वह काव्या को जमकर खरीखोटी सुनाएगी.  बेवफाई के बहाने तोषू, वनराज और अब तुम बना रही हो, कोई भी बहाना बेवफाई को सही साबित नहीं कर सकता है. तुम्हें क्या लगता है.. तुम महिला हो मैं तुम्हें बेचारी मान लूंगी. ये नहीं होगा. गलती औरत करे या मर्द गलती गलती ही होती है. मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगी लेकिन, सिर्फ इस बच्चे के लिए तुम्हारे लिए नहीं. तुम गलत हो. अनुपमा ने कभी भी गलत का साथ नहीं दिया और न देगी. 

अनिरुद्ध का रिएक्शन 
काव्या अनुपमा की बातें सुनकर टूट जाएगी. काव्या बताएगी कि वह पहले अनिरुद्ध के पास गई थी. उनसे अनिरुद्ध को इस बच्चे के बारे में बताया. लेकिन अनिरुद्ध ने इस बच्चे को अपनाने से मना कर दिया. जो अनिरुद्ध मेरे पीछे पड़ा रहता था आज वह मेरे कॉल्स तक नहीं उठा रहा है. जब मैंने उसे बताया तो उसने बोला- इसकी क्या गारंटी है कि ये बच्चा मेरा है वनराज का नहीं जाओ एबॉर्शन कर लो. 

इस शर्त पर देगी साथ 
अनुपमा काव्या को समझाती है. अगर तुम मिस्टर शाह को सच बता देती हो तो मैं तुम्हारा साथ दूंगी. तुम प्रेग्नेंट हो बीमार नहीं. पढ़ी लिखी हो. अभी झुक जाओ ताकि पूरी जिंदगी सर उठाकर जी पाओ. लेकिन काव्या ऐसा करने से मना कर देगी. वनराज काव्या और अनुपमा की सारी बातें सुन लेगा. उसे पता चल जाएगा ये बच्चा उसका नहीं है. 

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu Birthday: अपनी इन फिल्मों से तापसी पन्नू ने पाया अलग मुकाम, विवादों से है एक्ट्रेस का गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़