Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को पाने के लिए वनराज नहीं चलेगा चाल, शाह परिवार मांगेगा माफी

Anupama Upcoming Twist 1 April: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी उथल-पुथल देखने को मिल रहा है. वनराज अनुपमा को लेकर नई चाल चलेगा.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 1, 2023, 07:12 PM IST
  • अनुपमा करेगी नई शुरुआत
  • शाह परिवार मांगेंगा माफी
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को पाने के लिए वनराज नहीं चलेगा चाल, शाह परिवार मांगेगा माफी

नई दिल्ली: Anupama Upcoming Twist 1 April: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो में जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज अलग हो चुके हैं. अनुज छोटी के प्यार की खातिर मुंबई चला जाता है. वहीं माया के घर पर अनुज की तबीयत खराब हो जाती है. सीरियल में ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं. 

अनुपमा से माफी मांगेगा शाह परिवार 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार कांताबेन के घर आ जाता है. शाह परिवार मिलकर अनुपमा से माफी मांगता है. लीला बा से लेकर तोषू अपनी हरकतों के लिए अनुपमा से माफी मांगते हैं. वनराज अनुपमा की मां से कहता है कि आपने जो कहा था कड़वा था लेकिन सच था. हमने अनुपमा को दो हस्सों में बांट दिया. अनुपमा इन बातों को सुनकर हैरान हो जाती है. लीला बा अनुपमा से कहती हैं कि जब चाहे वह शाह परिवार आ सकती है. तभी कांताबेन चुप करा देती है.

नई चाल चलेगा वनराज 
वनराज माफी मांगते हुए अनुपमा से कहता है कि मंदिर में जो कहा था वह सच था. और आज भी जो कहूंगा वो भी सच है. तुम्हें मेरी जब भी जरूरत पड़े, तुम मुझे फोन कर सकती है. वनराज की बातें सुनकर पाखी मन में कहती हैं कि पापा फिर से मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं. 

अनुपमा तानों से घबरा जाती है 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए मां कांताबेन के साथ नवरात्री की पूजा करने मंदिर जाएगी लेकिन गली के औरतें उनके बारे में बात बनाना शुरू कर देंगे. वह कहेंगे कि अनुपमा का दूसरा पति भी छोड़कर चला गया है, पहले हम कहते थे कि अनुपमा की किस्मत कितनी अच्छी है. औरतों की ये बातें सुनकर अनुपमा घबरा जाती है, लेकिन कांताबेन सबको जवाब देती है. 

इसे भी पढ़ें: लाखों में बिकी एक्टर की चबाई हुई च्युइंग गम, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके भी होश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़