Anupamaa Spoiler: माया को फटकार लगाएगा अनुज, समर डिंपी की शादी में होगा तमाशा

Anupamaa spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2023, 02:08 PM IST
  • समर-डिंपी की शादी में होगा ड्रामा
  • अनुपमा-अनुज बिताएंगे आखिरी पल
Anupamaa Spoiler: माया को फटकार लगाएगा अनुज, समर डिंपी की शादी में होगा तमाशा

नई दिल्ली Anupamaa spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में वनराज अनुपमा से मिलेगा और उसका शुक्रिया अदा करेगा. वनराज अपनी एक्स वाइफ की प्रेग्नेंसी की बात किसी को न बताने के लिए थैंक्यू बोलेगा. इस पर अनुपमा बोलती है कि काव्या प्रेग्नेंट है यह बात परिवार को बताने का अधिकार या आपका या फिर काव्या का है. मैं कैसे किसी का ये अधिकार छीन सकती हूं. वनराज शाह बोलता है कि वह बहुत खुश है लेकिन वह बहुत ज्यादा नर्वस भी है. 

वनराज अनुपमा से करेगा बात 
अनुपमा और वनराज काव्या की प्रेग्नेंसी पर बात कर रहे होते हैं. उसी दौरान लीला उन्हें आवाज लगाना शुरू कर देगी. कपाड़िया मेंशन में माया फिर एक बार अनुज के करीब आने की कोशिश करेगी लेकिन अनुज अपने अंदाज में हैंडल करेगा जिससे माया का मुंह उत्तर जाएगा.   

लीला बा करेगी ड्रामा 
अनुपमा कहेगीकी यह शादी पुरानी शादियों की तरह नहीं होगी. इस शादी में बेटा समर भी डांस करेगा तो लीला बेहद खुश हो जाएगी. लेकिन जब अनुज कपाड़िया कहेगा कि अगर ऐसा है तो इस शादी में दुल्हन भी नाचेगी. लीला बा का मुंह बन जाता है. परंपराओं, रीति-रिवाजों का हवाला देकर कहेगी यह सब गलत है. ऐसा नहीं होता है. 

अनुपमा बा को समझाएगी
अनुपमा लीला को समझाएगी कि शादी जिनकी हो रही है उन्हें इस शादी में खुश होने का पूरा अधिकार है. वह पुरानी शादियों के बारे में बात करेगी तब दूल्हा-दुल्हन सिर्फ मंच पर बैठे रहते थें. अनुपमा किसी तरह बा को मना लेती है. फिर सब जमकर नाचेंगे. पूरी बारात कपाड़िया निवास में एंटर कर जाएगी, लेकिन अनुपमा बाहर ही रहेगी. वह चाहकर भी उस घर में कदम नहीं रख पाएगी. अनुज अनुपमा को समझाएगी कि यह घर हमेशा उसका ही रहोगा. 

इसे भी पढ़ें:  Neena Gupta Birthday: जब बिन ब्याही मां बनने पर नीना को ताने मार रहे थे लोग, तब ये एक्टर बच्चे को अपनाने के लिए था तैयार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़