Anupamaa Spoiler: अनुपमा बनाने लगी है आध्या के दिल में जगह, पाखी फिर खड़ा करेगी नया हंगामा

Anupamaa 15 May Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में हम देखेंगे कि अनुज को पता चलेगा कि अनुपमा ने यशदीप का लव प्रोपोजल रिजेक्ट कर दिया है. इस बात से उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. वहीं शाह निवास में एक नया हंगामा होगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 15, 2024, 02:00 PM IST
    • अनुपमा करेगी की सबकी तारीफ
    • अनुज होगा अनुपमा की बात से खुश
Anupamaa Spoiler: अनुपमा बनाने लगी है आध्या के दिल में जगह, पाखी फिर खड़ा करेगी नया हंगामा

Anupamaa 15 May Spoiler: 'अनुपमा' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि यशदीप आखिरकार अनुपमा से अपने दिल की बात कह देता है, हालांकि, उसका प्रपोजल रिजेक्ट करते हुए उसे प्यार से समझाती है कि वह लोग सिर्फ दोस्त रह सकते हैं. वहीं, अपने घर आकर इस प्रपोजल के कारण परेशान होता रहता है. अब बुधवार के एपिसोड की शुरुआत होगी अनुपमा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ, जहां मीडिया उससे उसकी निजी जिंदगी पर सवाल करेगी.

अनुपमा करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

अनुपमा मीडिया के सामने अपने पहले और दूसरे ससुराल वालों की बहुत तारीफें करेगी. इस दौरान वह बा, बापूजी, अनुज और यशदीप की तारीफों के पुल बांधेगी. वह सभी को सिर्फ पॉजिटिव बातें ही बताएगी. वह कहेगी कि अगर किसी को उसके बारे में कुछ जानना ही है तो अमेरिका में उसके स्ट्रगल के बारे में बात करें. प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद अनुपमा और यशदीप अपनी बातें करने लगेंगे. दोनों को इतनी सहजता से साथ देख बीजी और रेस्टोरेंट का स्टाफ बहुत खुश होगा.

अनुज हो जाएगा खुश

इसके बाद अनुपमा घर पहुंचेगी और देखेगी कि अनुज अब तक उसका इंतजार कर रहा है. अनुज शुरुआत में यशदीप के प्रपोजल के बारे में कुछ पूछ नहीं पाएगा, लेकिन बाद में वो हिम्मत जुटाकर आखिरकार उससे पूछे लेगा कि उसने यशदीप को क्या जवाब दिया. इस पर अनुपमा उसे बताएगी कि उसने यशदीप से कहा है कि वो दोनों सिर्फ दोस्त बनकर ही रह सकते हैं. इस बात से अनुज की चेहरा खुशी से खिल जाएगा. वहीं, अनुपमा भी समझ जाएगी कि अनुज के मन में इस बात का डर है कि कहीं वो यशदीप के साथ जिंदगी में आगे न बढ़ जाए.

अनुपमा-आध्या आएंगे करीब

अगली सुबह अनुपमा अपनी बेटी आध्या के कमरे में जाएगी. वह देखेगी कि आध्या पीरियड्स के दर्द से परेशान है. ऐसे में अनुपमा उसे बहुत अच्छी तरह संभालेगी और कई चीजों के बारे में समझाएगी. इस दौरान अनुपमा और आध्या के बीच की दूरियां भी कम होती दिखेंगी और दोनों करीब आने लगेंगी.

शाह निवास में होगा हंगामा

दूसरी ओर शाह निवास में एक अलग ही हंगामा चल रहा होगा. घर में डिंपी और टीटू की शादी की तैयारियां की जा रही है. ऐसे में लीला बा बोलेगी कि शादी की तैयारी के लिए अनुपमा को बुला लेना चाहिए, लेकिन बापूजी उसे मना कर देंगे. पाखी एक तफ खड़ी होकर सारी बातें सुन रही होगी. वह गुस्से में कहेगी कि इस घर में हर किसी को सिर्फ डिंपी की ही पड़ी है, मेरा तो किसी को भी ख्याल नहीं है. हालांकि, वह बोलती रहेगी और कोई उसकी बातों पर खास ध्यान नहीं देगा.

ये भी पढ़ें- Panchayat season 3 trailer out: पंचायत सीज़न 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़