Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' को मां के नाम पर कलंक बताएगी पाखी, निकालेगी शाह हाउस से बाहर

Anupamaa Spoiler: बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि पाखी, अधिक के प्यार में कपाड़िया हाउस से जाने का नाम नहीं ले रही हैं. बाद में वनराज अनुज के घर पहुंत जाता है और अनुपमा को काफी बुरा-भला कहता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 06:41 PM IST
  • अपनी मां अनुपमा की की बेइज्जती करेगी पाखी
  • शो में देखने को मिलेंगे जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स
Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' को मां के नाम पर कलंक बताएगी पाखी, निकालेगी शाह हाउस से बाहर

नई दिल्ली: स्टार प्लस का सुपरहिट शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) का हर एक किरदार आज किसी भी पहचान का मोहताज नहीं रह गया है. जहां एक ओर ये शो शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. वहीं दूसरी तरफ, शो में आए दिन नए द्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इस बता में कोई दोराय नहीं है कि मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. शायद यही कारण है कि अनुपमा हर हफ्ते आने वाली टीआरपी लिस्ट में टॉप में रहता है. अनुपमा में आज यानी 27 जुलाई के एपिसोड में काफी हंगमा देखने को मिलेगा. 

शो में काफी हंगमा देखने को मिलेगा 

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि पाखी, अधिक के प्यार में कपाड़िया हाउस से जाने का नाम नहीं ले रही हैं. बाद में वनराज, पाखी के सामने शर्त रखता है और उसे मजबूरन वहां से जाना पड़ता है. काफी हंगामे के बाद पाखी वहां से चली जाती है, लेकिन वह अनुपमा को छोटी अनु को लेकर काफी कुछ कहती हैं. इसके बाद वह शाह हाउस में भी जाकर बा से लड़ती हैं. 

क्या अनुपमा का परिवार हो जाएगा दूर?

वहीं, दूसरी ओर अनुपमा को सपना आत है कि उनसे उसका पूरा परिवार धीरे-धीरे दूर हो रहा है. यहां तक कि वह सपने में देखती है अनुज भी उसका साथ छोड़कर चला जाता है और वह गिड़गिड़ाती रह जाती है. अब अगले एपिसोड में ये ही दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने बा-बापूजी और बच्चों से मिलने के लिए शाह हाउस पहुंच जाती है, लेकिन अपनी मां को देख पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वह अनुपमा को खूब खरी-खोटी सुनाती है. 

मां अनुपमा को देख पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है

पाखी, अनुपमा से कहती है कि आप मेरे घर में क्यों आई हैं, आपने तो मुझे अपने घर में रहने नहीं दिया. इसपर अनुपमा उससे कहती है कि वह उसकी मां है. इस बात पर पाखी जवाब देती है, 'ये मां-मां का रोना मत शुरू कीजिए, आप मां के नाम पर कलंक हैं और कुछ नहीं.' अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. अब देखना होगा कि आने वाला एपिसोड कितना इंटरेस्टिंग होगा.

ये भी पढे़ं- Anupamaa Spoiler: छोटी अनु के आने से क्या 'अनुपमा' से दूर हो जाएंगे उसके बच्चे? शो में आएगा नया ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़