Anupamaa Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा को साथ होता देख आध्या देगी धमकी, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुज जैसे ही अनुपमा को लेने के लिए इंडिया जाएगा, आध्या कॉल करेके अनुज को धमकी देगी. जिसके बाद अनुज इंडिया नहीं जा पाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2024, 05:29 PM IST
  • आध्या अनुज को देगी घर छोड़ने की धमकी
  • पाखी-तोषू ने पेपर पर कराए बापूजी के साइन
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा को साथ होता देख आध्या देगी धमकी, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा का बा और बापूजी की वृद्धाश्रम में बैठे चाय पीर रहे होंगे. पाखी और तोषू वहां पर जाएंगे. बा और बापूजी दोनों को देखकर खुश हो जाएंगे. लेकिन दोनों समझ जाएंगे कि वह उनसे मिलने नहीं बल्कि पेपर पर साइन करवाने के लिए आए हैं. बापू दोनों को समझाएंगे कि जिस फ्लैट के पीछे वह भाग रहे हैं उसमें आशियाना तो मिल जाएगा लेकिन खुशियां नहीं मिलेगी. बापूजी अंत में पेपर पर साइन कर देंगे. 

अनुज बदलेगा फैसला 
अमेरिका जाते हैं आध्या दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए निकल जाएगी. अनुज अकेल रह जाएगा. वह दरवाजे पर देखा कि देविका आई है. देविका अनुज को बहुत डांट लगाएगी. देविका अनुज से बोलेगी कि अगर अनुपमा ने आध्या की वजह से कोई फैसला लिया है तो उसे बदलना तुम्हारा काम है. दूसरी तरफ किंजल सास को समझाएगी कि दोनों को फिर से साथ रहना चाहिए. अनुज और अनुपमा एक दूसरे से बात करेंगे. अनुज बोलेगा कि वह अनुपमा को लेने इंडिया आ रहा है. अहमदाबाद की प्लाइट नहीं होगी ऐसे में दोनों मुंबई जाने का फैसला करेंगे. 

अनुपमा के साथ रहेंगे बा-बापूजी 
अनुपमा बा और बापूजी को मना लेगी. दोनों अनुपमा के साथ अमेरिका में रहेंगे. शाह निवास में हर कोई खुश होगा. वनराज बोलेगा कि अनुपमा बहुत तेज है उसे बहुत आसानी से श्रुति को अपनी लाइफ से निकाल दिया. अनुज को फिर से पा लिया और महान भी बन गई. पाखी बोलेगी कि मम्मी को पता है अनुज का काम उनके बिना नहीं चलेगा. 

आध्या को सबक सिखाएगी देविका 
अनुज के जाने के बाद देविका आध्या का दिमाग ठिकाने लगाएगी. वह उसे जोर का थप्पड़ मारेगी और समझाएगी कैसे उसके माता-पिता उसके लिए अपनी खुशियां कुरबान कर रहे हैं. लेकिन उसने अपने माता-पिता को केवल दर्द दिया है. आध्या को कुछ समझ आएगा ऐसे में वह अनुज को कॉल करके माफी मांगेगी. अनुज को अच्छा लगेगा कि फाइनली आध्या को अपनी गलती पता चलेगी. लेकिन आध्या फिर कुछ ऐसा बोल देगी जिसे सुन अनुज हैरान हो जाएगा. 

आध्या लेगी बड़ा फैसला 
आध्या फोन पर अनुज को बोलेगी कि आप मम्मी के बिना नहीं रह सकते हैं और मैं उनके साथ नहीं रह सकती हूं. मैं घर छोड़कर जा रही हूं. आध्या अनुज को बोलेगी मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना. अनुज घर वापस लौटेगा. आने वाले एपिसोड में की ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.  

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंची Taapsee Pannu? परिवार और मेहमानों से जुड़ा कनेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़