Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को पता चला श्रुति का सच, डिंपी की शादी में होगा हंगामा

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को श्रुति का काला सच पता चल जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2024, 05:37 PM IST
  • श्रुति का सच आएगा बाहर
  • वनराज पर अनुपमा को हुआ शक
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को पता चला श्रुति का सच, डिंपी की शादी में होगा हंगामा

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है. शो में ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से लोगों को सीरियल काफी पसंद आ रहा है. आने वाले एपिसोड में डिंपी और टीटू की शादी में वनराज बड़ा खेला हो जाएगा. अनुपमा को श्रुति के बारे में पता चलेगा कि श्रुति फूड क्रिटिक के साथ मिली हुई है. 

अनुपमा करेगी शक 
अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि डिंपी की हल्दी और मेहंदी हो गई है. जल्द ही डिंपी और टीटू दोनों की शादी होने वाली है. वहीं वनराज कोई नया प्लान बनाया है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को वनराज को शक हो जाता है.  

वनराज करेगा हंगामा 
अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि वनराज पहले डिंपी की शादी को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं था. वहीं वनराज नया प्लान बना रहा है. इस प्लान की मदद से वह डिंपी की शादी को रोक देगा. वहीं बा और बापूजी घरवालों से कुछ छुपा रहे हैं. 

श्रुति का सच आएगा सामने 
सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा को पता चलेगा कि श्रुति फूड क्रिटिक से साथ मिली हुई. श्रुति ने ही हाईजीन डिपार्टमेंट और मीडिया को सारी खबरें दी थी. लेकिन श्रुति इस बात को छिपाने के लिए बोलती है. अनुपमा वहां पर होती है श्रुति की बाते सुन लेगी. 

ये भी पढ़ें- Raj Babbar Birthday: 73 साल के राज बब्बर ने कभी डिंपल यादव की दी थी मात, दूसरी शादी को लेकर हुई थी खूब कॉन्ट्रोवर्सी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़