अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' ने मामी में मचाई धूम, फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप की कैनेडी कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के बाद अब मामी में भी धूम मचाती दिखी. फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन मिला. मामी फिल्म फेस्टिवल में ज़ी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स की कैनेडी को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 31, 2023, 02:01 PM IST
  • अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' का तहलका
  • मामी में मिली जमकर तारीफ
अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' ने मामी में मचाई धूम, फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

नई दिल्ली: Anurag Kashyap: ज़ी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म कैनेडी ने ग्लोबल ऑडियंस को इम्प्रेस करने के बाद अब देश में भी अपना जलवा दिखाया है. दरसअल अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म हाल ही में मुंबई में आयोजित मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 में दिखाई गई और जहां ऑडियंस ने स्टैंडिंग ओवेशन और तालियों के साथ फिल्म को स्वागत किया. मनोरंजक कहानी, जो एक कम नींद मिलने वाले पुलिस अधिकारी की यात्रा को ट्रैक करती है, जो मोक्ष की राह में अलग-अलग परिस्थितियों से लड़ता है, ने आइकोनिक मंच पर दर्शकों पर अपना खूब जादू बिखेरा है, जिसने फिल्म को अपने नाम पर एक और पहचान दिलाई है.

ये स्टार आए नजर

फिल्म में राहुल भट्ट और सनी लियोन बतौर लीड नजर आए हैं और दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. वहीं एक के बाद एक, ये फिल्म अलग-अलग फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी छाप छोड़ रही है. फिल्म 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुई और फिर 2023 सिडनी फिल्म फेस्टिवल में और फिर बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन की गई, जहां दर्शकों द्वारा इसे बेहद पसंद किया गया. 

अब जब फिल्म MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में पहुंची तो इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला है, जो इसकी सफलता को दर्शाता है. ऐसे में इस अमेजिंग  प्रतिक्रिया से अभिभूत होकर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ऑडियंस के प्रति अपना आभार जाहिर किया और बताया कि यह कहानी कैसे और कहां पैदा हुई थी. इस दौरान मंच पर निर्देशक के साथ-साथ राहुल भट्ट, सनी लियोनी और टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद थे.

कैनेडी के लिए दर्शकों का उत्साह स्क्रीनिंग से पहले ही खूब देखने को मिला क्योंकि महज दो मिनट के अंदर ही फिल्म की सभी 2000 उपलब्ध सीटें बिक गईं. यह सचमुच एक उदाहरण है कि कैसे कम बजट और बड़े स्टार के बिना ही ये फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को जीत रही है। इसने वास्तव में सिनेमा में इसकी रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा दिया है.

कैनेडी अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित हैं, जिसमें राहुल भट्ट और सनी लियोन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया हैं. फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं. फिल्म का म्यूजिक आमिर अजीज और बॉयब्लैंक के साथ आशीष नरूला ने तैयार किया है. 

इसे भी पढ़ें- Waheeda Rehman: वहीदा रहमान और गुरु दत्त की अधूरी प्रेम कहानी, चाहकर भी इस वजह से एक न हो पाए दोनों

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़