एक्टिंग नहीं देश की सेवा करना चाहते थे अपारशक्ति खुराना, इस वजह से पूरा नहीं हुआ सपना

Aparshakti Khurana: बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान शानदार एक्टिंग से बनाई है. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि वह सेना में शामिल होना चाहते थें. सेना में भर्ती होना उनका सपना ही रह गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 11:25 PM IST
  • सेना में शामिल होना चाहते थे अपारशक्ति खुराना
  • देश की सेवा करना चाहते थे अपारशक्ति खुराना
एक्टिंग नहीं देश की सेवा करना चाहते थे अपारशक्ति खुराना, इस वजह से पूरा नहीं हुआ सपना

नई दिल्ली: अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बना चुके हैं. 'दंगल', 'स्त्री' और 'लुका छुपी' जैसी फिल्मों से फेमस हुए बॉलीवुड अभिनेता आपारशक्ति खुराना ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह हमेशा से भारतीय सेना में शामिल होना चाहते थे क्योंकि उनको वर्दी से अलग तरह का प्यार है. उन्होंने सेना में शामिल होने को लेकर अपना एक किस्सा शेयर किया है. 

दिया था NDA का एग्जाम 
हाल ही में अभिनेता ने बताया है कि उन्होंने NDA का एग्जाम  दिया था.  इस परीक्षा यूपीएससी द्वारा एनडीए की सेना, नौसेना और वायु सेना में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है.  हालांकि, अपारशक्ति दुर्भाग्य से सफल नहीं हो पाए.वर्दी के लिए अपने सम्मान के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैंने हमेशा वर्दी में लोगों को बहुत सम्मान के साथ देखा है. उन लोगों की एक अलग तरह की गारिमा है और वह खुद को जिस तरह से रखते हैं वह बहुत ही अनुकरणीय है. 

 सेना में शामिल होना मेरा सपना था
अभिनेता ने आगे उल्लेख किया, "मैं हमेशा उस जीवन से भयभीत रहा हूं और सेना में शामिल होना मेरा सपना था. मैं एनडीए की परीक्षा में भी बैठा, बेशक यह कारगर नहीं हुआ. भले ही मैं सेना में शामिल नहीं हो सका, फिर भी मैं उनके जीवन के लिए उतनी ही प्रशंसा है जितनी वे जीते हैं. 
 
क्रिकेटर भी रह चुके हैं अपारशक्ति 
इसके अलावा अभिनेता अपारशक्ति क्रिकेटर भी रह चुके हैं. उन्होंने एक समय हरियाणा अंडर-19 क्रिकेट टीम की कप्तानी की थी. अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'बर्लिन' के लिए विशिष्ट फिटनेस दिनचर्या के साथ फिटनेस पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. फिल्म 'बर्लिन' एक जासूसी थ्रिलर है और 1990 के दशक की शुरूआत में दिल्ली में स्थापित है. 

इसे भी पढ़ेंः देव आनंद की वजह से इस एक्टर को फिल्म इंडस्ट्री में झेलनी पड़ी मुसीबत, अब सुनाई आपबीती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़