अर्शी खान के इन बयानों ने खूब मचाया बवाल, अफरीदी संग संबंध से राधे मां तक पर लगाए गंभीर आरोप

Arshi Khan Birthday: एक्ट्रेस अर्शी खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ-साथ बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 09:55 AM IST
  • 30वां जन्मदिन मना रही हैं अर्शी खान
  • सैक्स रैकेट में फंस चुकी हैं एक्ट्रेस
अर्शी खान के इन बयानों ने खूब मचाया बवाल, अफरीदी संग संबंध से राधे मां तक पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: Arshi Khan Birthday: टीवी अभिनेत्री और 'बिग बॉस' से लाइम लाइट बटोरने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) अपने कॉन्ट्रोवर्सियल बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी चर्चा बटोरती हैं. वह अपने फैंस के साथ अपनी हर अपडेट सांझा करती रहती हैं. आर्शी आज अपनी 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें आपको बताते हैं.

'अफरीदी संग संबध'

अर्शी खान का विवादों से पुराना नाता रहा है. उन्हें अपने अजीबोगरीब बयानों के लिए जाना जाता है. साल 2015 में उन दिनों उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड हैं. उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि शाहिद के साथ उन्होंने संबंधन बनाए हैं और इसके लिए उन्हें भारतीय मीडिया की अनुमति की जरुरत नहीं है.

ये उनकी पर्सनल लाइफ है. इतना ही नहीं अर्शी ने ये कहा था कि वह फरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. इस बयान के बाद उन्होंने इसे एक मजाक करार दिया था.

राधे मां चलाती हैं सेक्स रैकेट

अर्शी सैक्स रैकेट में फंस चुकी हैं. वहीं उन्होंने राधे मां पर सैक्स रैकेट चलाने का गंभीर आरोप लगाया था. अर्शी ने दावा किया था कि राधे मां के एक बिजनेसमेन के साथ उनकी मीटिंग हो चुकी है.

अर्शी ने ये भी बताया था कि राधे मां ने उन्हें सैक्स रैकेट में शामिल होने का ऑफर भी दिया था, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया था.

प्रोड्यूसर को जड़ा था चमाचा

अर्शी खान का एक वीडियो तेजी वायरल हुआ था. जिसमें एक्ट्रेस एक फिल्म साइन करने पहुंची थीं, जहां उन्होंने प्रड्यूसर को तमाचा जड़ दिया था.

उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि प्रड्यूसर उन्हें गलत ढ़ंग से छू रहा था, इसलिए उन्होंने ऐसा किया.

पाकिस्तानी झंड़ा चिपकाकर कराया बोल्ड फोटोशूट

अफगानिस्तान में जन्मी और भोपाल में पली अर्शी ने अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अर्शी ने टू-पीस में पाकिस्तानी झंडे चिपकार फोटोशूट कराया था, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ था.

इतना ही नहीं वह न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे 'कैप्टन अमेरिका' के पहले डायरेक्टर अल्बर्ट प्यून, 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़