Ashish Vidyarthi Wedding: 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रचाई शादी, कोलकाता पहुंच बने दूसरी बार दूल्हा

एक्टर आशीष विद्यार्थी एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने 60 साल की उम्र में शादी रचाकर हर किसी को हैरान कर दिया है. अब एक्टर की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2023, 06:28 PM IST
  • आशीष विद्यार्थी फिर बने दूल्हा
  • आशीष ने कोलकाता में की शादी
Ashish Vidyarthi Wedding: 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रचाई शादी, कोलकाता पहुंच बने दूसरी बार दूल्हा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर हैं. एक्टर ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक खतरनाक विलेन के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. इस बार एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में खबर आई है कि आशीष ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी रचा ली है.

गुपचुप रचाई शादी

खबर है कि आशीष ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से गुपचुप शादी रचा ली. दोनों ने गुरुवार, 25 मई को कोर्ट मैरिज कर ली. इस खास मौके पर दोनों की तरह से कुछ बेहद करीबी लोगों लोगों को ही शरीक किया गया था.

अपनी शादी के मौके पर आशीष ने कहा, ‘ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है.' दोनों की शादी का आयोजन कोलकाता में किया गया था.

जल्द ही दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देंगे आशीष और रुपाली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि आशीष और रुपाली जल्द ही अपने सभी दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे. अब दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के सवाल भी करने शुरू कर दिए हैं. साथ ही कपल को जिंदगी के इस खास पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी मिल रही हैं.

फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं राजोशी

दूसरी ओर हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिरी आशीष की दुल्हानिया कौन है? बता दें, रुपाली पेशे से असम में फैशन इंडस्ट्री में हैं. वह गुवहाटी की रहने वाली है. कोलकाता में वह अपना एक फैशन स्टोर चलाती हैं. कपल ने मीडिया को बताया है कि शाम के समय परिवार का एक गेट-टुगेदर रखा जाएगा. वहीं, रुपाली ने अपनी लव स्टोरी पर कहा कि दोनों की मुलाकात कुछ ही समय पहले हुई थी और उन्होंने इस रिश्ते को शादी के बंधने में बांधने का फैसला कर लिया.

राजोशी विद्यार्थी से की थी पहली शादी

गौरतलब है कि आशीष की पहली शादी राजोशी विद्यार्थी से की थी. वह पेशे से एक्ट्रेस, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट थीं. हालांकि, दोनों का ये रिश्ता हमेशा के लिए नहीं टिक पाया. शादी के कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और तलाक लेकर अपनी-अपनी राहें जुदा कर लीं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दर्शकों को लगेगा बड़ा झटका, ये 8 कलाकार हो रहे हैं शो बाहर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़